Sita Ramam: मृणाल ठाकुर की फिल्म OTT प्लेटफार्म डिज्नी + हॉटस्टार होगी रिलीज, जाने किस दिन आएगी फिल्म….

दुलकर सलमान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर कि फिल्म ‘Sita Ramam’, का हिंदी वर्जन 18 नवंबर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। जिसे देख सोशल मीडिया पर फैन्स काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Entertainment Desk: इन दिनों साउथ इंडियन फिल्मे बॉलीवुड को पछाड़ते जा रही है। साउथ कि फिल्मो का क्रेज हिंदी पट्टी के दर्शकों में साफ़ नजर आता है। वही अब लोकप्रिय फिल्मो के लिस्ट में तेलुगु फिल्म ‘सीता रामम’ का भी नाम शामिल हो गया है। दुलकर सलमान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर कि फिल्म ‘सीता रामम’, 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और हिट साबित हुई। जिसके बाद सितंबर में इस फिल्म को मलयालम, तमिल और तेलुगु भाषा में अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था। वही इस फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए दर्शकों का इंतजार लंबा था, जो अब पूरा हुआ।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी फिल्म
तेलुगु की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सीतारामम’ का हिंदी वर्जन 18 नवंबर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगा। जिसे देख सोशल मीडिया पर फैन्स काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वहीं इसे लेकर सलमान ने कहा कि वह ‘सीतारामम’ जैसी फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं।

क्या है ‘सीतारामम’ की कहानी
बता दें कि ‘सीतारामम’ राजकुमारी नूरजहां उर्फ सीता महालक्ष्मी और लेफ्टिनेंट राम के बीच पत्रों के माध्यम से एक प्रेम कहानी को बयां करती है। इस फिल्म में राजकुमारी नूरजहां का रोल मृणाल ठाकुर और लेफ्टिनेंट राम का रोल दुलकर सलमान ने निभाया था। यह फिल्म जयंतीलाल गड़ा की पेन स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत की गई है। वही फिल्म का स्वप्ना सिनेमाज़ और वैजंती मूवीज़ ने निर्माण किया है।

यह भी पड़े: T20 World Cup: दूसरे सेमीफाइनल में भारत और इंग्लैंड आमने-सामने, इंग्लैंड ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *