50 करोड़ से भी कम बजट में बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई

0

बॉलीवुड में बड़े बजट की फिल्मों का चलन अब आम हो चुका है. 100-200 करोड़ की फिल्में बनना कोई बड़ी बात नहीं है. पिछले दिनों कई ऐसी बिग बजट फिल्में रिलीज हुईं, जिनका बॉक्स ऑफिस पर जादू चला. लेकिन, इन्हीं फिल्मों के बीच एक कुछ ऐसी फिल्में भी दस्तक देती हैं, जो बनी तो कम बजट में होती हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ऐसी आंधी-तूफान लेकर आती हैं कि इनके आगे बिग बजट फिल्में भी नहीं टिक पातीं है

News jungal desk :– दर्शकों के बीच पिछले कुछ समय में साउथ इंडियन फिल्मों का क्रेज तेजी से बढ़ा है । और खासकर बाहुबली के बाद से, दर्शकों ने दक्षिण भारतीय फिल्मों पर जमकर प्यार लुटाया है । और पिछले दिनों रिलीज कुछ ऐसी भी फिल्में आईं जो बनीं तो कम बजट में, लेकिन ब्लॉकबस्टर साबित हुईं. इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है । आज हम आपको एक ऐसी ही फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं । और जिसका बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तहलका मचा कि इसने बजट से तीन गुना ज्यादा कलेक्शन कर लिया है । इस फिल्म का बजट 50 करोड़ से भी कम था । लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसने खूब रंग जमाया था ।

हम बात कर रहे हैं धनुष और संयुक्ता मेनन के लीड रोल वाली ‘वाथी’ की. 17 फरवरी 2023 को रिलीज हुई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बजट से तीन गुना ज्यादा कलेक्शन करके सभी को हैरानी में डाल दिया था । और तमिल और तेलुगू में बनी फिल्म को बनाने में मेकर्स के 40 करोड़ खर्च हुए थे । और , जब ये फिल्म सिनेमाघरों में उतरी तो ऐसी कमाई कर डाली कि लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं थी ।

इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही 35 करोड़ कलेक्ट कर लिए. वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 118.2 करोड़ का कलेक्शन किया है । और आप अगर धनुष की दमदार अदाकारी वाली ये फिल्म देखने चाहते हैं तो नेटफ्लिक्स पर सब्सक्रिप्शन के साथ आसानी से देख सकते हैं ।

फिल्म की कहानी
वाथी की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी एक शिक्षक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक शिक्षण स्थान को बिजनेस बनने से रोकने में अपनी पूरी ताकत झोंक देता है. एजुकेशन के प्राइवेटाइजेशन के खिलाफ उठती आवाज की कहानी कहती इस फिल्म में धनुष ने जबरदस्त काम किया है और उनका साथ दिया है संयुक्ता मेनन ने. फिल्म में इन दो कलाकारों के अलावा साई कुमार और तनीकेल्ला भरनी भी अहम रोल में हैं. वहीं फिल्म के डायरेक्टर वैंकी अतलुरी हैं ।

Read also : बवाना की फैक्ट्री में भीषण आग,मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed