केशव मौर्य ने ली चुटकी,कहा नोटबंदी वाले रुपये आजतक खर्च नहीं कर पाए क्या?

नोटबंदी की छठीं बरसी पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर लिखा कि राहुल गांधी, चार हजार रूपये अभी तक खर्च नहीं कर पाए?

न्यूज जंगल डेस्क :- आठ नवंबर 2016 को प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) ने रात आठ बजे नोटबंदी (Demonetisation) का ऐलान किया था, नोटबंदी हुए छह साल बीत गए हैं, इसकी छठी बरसी पर विपक्षी दलों ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए सवाल पूछा तो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा नोटबंदी (demonetisation) के दौरान लाइन में लगकर निकाले गए पैसे को लेकर तंज कसा है।

आपको बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य ने किया ट्वीट, केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने ट्वीट का लिखा कि नोटबंदी के वक्त निकाले गए चार हजार रूपये आज तक खर्च नहीं कर पाए श्री राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जी। उसके बाद कभी कतार में नहीं दिखे, सोशल मीडिया (social media) पर तमाम लोग केशव प्रसाद मौर्य के इस ट्वीट (tweet) पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं @BeharwalAbhi यूजर ने लिखा कि इस हिसाब से तो आपने कतार में खड़े होकर पैसे निकाले ही नहीं तो क्या पुराने नोट से ही खर्चा चल रहा है आपका? @VinodUp14309530 यूजर ने लिखा कि इधर-उधर की बात मत करो, नोटबंदी से देश को क्या मिला? दरअसल बता दें कि भ्रष्टाचार (Corruption) खत्म हो गया, ब्लैकमनी आई, आतंकवाद खत्म हुआ? जो जनता रात में भी लाइन में खड़ी हुई थी उसको क्या मिला? @dwivedi_rajnish यूजर ने लिखा कि हारे हुए विधायक अगर उपमुख्यमंत्री बन सकते हैं तो 4 हजार में 6 साल का खर्चा भी निकल सकता है, भारत (India) है, नेता जी, क्या करिएगा?

बता दें कि कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने नोटबंदी को फेल बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने अभी तक इस ‘बड़ी विफलता’ को स्वीकार नहीं किया है, जिसके कारण अर्थव्यवस्था की खराब हालत हुई, खड़गे ने कहा कि नोटबंदी से देश को काले धन से मुक्त करने का वादा किया गया था, लेकिन इसने व्यवसायों और नौकरियों को बर्बाद कर दिया, कांग्रेस (Congress) के कई नेताओं ने मोदी सरकार पर हमला किया और नोटबंदी (demonetisation) को फेल बताया।

@chaturvedisonia यूजर ने लिखा कि आपकी पार्टी अभी भी लोगों को कतार में ही लगा देखना चाहती है, विकास से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है, @In1Inc यूजर ने लिखा कि श्रीमान जी आपने अपनी नजर राहुल गांधी पर रखी, इतनी चिंता अगर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की जनता की होती तो आज बात ही क्या थी, @Sandeepkumark0 यूजर ने लिखा कि देश के लोगों की समस्या महंगाई है मगर इनके लिए इनकी समस्या राहुल गांधी (Rahul Gandhi) हैं।

ये भी पढ़ें:– मलाइका और अर्जुन जल्‍द ही शादी करने वाले हैं, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *