T20 World Cup: दूसरे सेमीफाइनल में भारत और इंग्लैंड आमने-सामने, इंग्लैंड ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी

0

T20 World Cup का दूसरा सेमीफाइनल मैच एडिलेड के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

Sports Desk: T20 World Cup का दूसरा सेमीफाइनल मैच एडिलेड के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। ऐसे में टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरेगी।

इस दौरान इंग्लैंड की टीम में दो बदलाव देखने को मिले हैं, जबकि टीम इंडिया बिना किसी बदलाव के मैदान में उतरेगी। वही इंग्लैंड ने चोटिल डाविड मलान और मार्क वुड की जगह फिल साल्ट और क्रिस जॉर्डन को मौका दिया गया है। इसके अलावा इस बार भी भारत के लिए विकेटकीपर के तौर पर ऋषभ पंत खेलेंगे। बता दे कि भारत ने ग्रुप 2 को टॉप किया था, जबकि इंग्लैंड की टीम ग्रुप 1 में दूसरे नंबर पर रही थी। ऐसे में इन दोनों टीमों के बीच एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

टीम इंडिया
केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह

टीम इंग्लैंड
जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), एलेक्स हेल्स, फिलिप साल्ट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रुक, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, सैम कुरेन, क्रिस जॉर्डन, क्रिस वोक्स और आदिल राशिद

यह भी पड़े: T20 World Cup 2022: 10 नवंबर को आमने सामने होंगे भारत और इंग्लैंड, कौन सी टीम फाइनल में बनाएगी जगह

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed