देश भर में चलेगा सेल्फी कैंपेन,पीएम मोदी आज कैंपेन का करेंगे शुभारंभ

आगामी 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी लगातार रणनीति बना रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 फ़रवरी को सेल्फ़ी विद् बेनिफ़िशरी कैंपेन का शुभारंभ करेंगे. इस कैंपेन के तहत भाजपा कार्यकर्ता देश के प्रत्येक जिले में उज्ज्वला और आयुष्मान योजना का लाभ पाने वाली 1 करोड़ महिलाओं के साथ सेल्फी लेंगे, और मोदी सरकार की योजनाओं की जानकारी देंगे.

News Jungal Political Desk : आगामी 2024 लोकसभा चुनाव Lok Sabha Elections को लेकर बीजेपी लगातार रणनीति बना रही .भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा इसको लेकर बेहद जोश भरे नजर आ रहे हैं. बीते दिनों नड्डा ने पार्टी महासचिवों के साथ बैठक की थी. अब बीजेपी ने देश भर में 1 करोड़ सेल्फी कैंपेन चलाने की मुहिम शुरु कर दी है. इस कैंपेन के तहत भाजपा उज्जवला और आयुष्मान योजना का लाभ पाने वाली महिलाओं के साथ सेल्फी कैंपेन चलाएगी, और उन्हें पार्टी से जोड़ा जायेगा .

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 फ़रवरी को सेल्फ़ी विद् बेनिफ़िशरी कैंपेन का शुभारंभ करेंगे. इस कैंपेन के तहत भाजपा कार्यकर्ता देश के प्रत्येक जिले में उज्जवला और आयुष्मान योजना का लाभ पाने वाली 1 करोड़ महिलाओं के साथ सेल्फी भी लेंगे,और मोदी सरकार की योजनाओं की जानकारी देंगे.

महिला मोर्चा को दी गई कैंपेन की जिम्मेदारी
1 करोड़ सेल्फी कैंपेन की जिम्मेदारी महिला मोर्चा को सौपी गई है.पीएम मोदी आज शाम 4बजे इस अभियान को लेकर एक ऐप लांच करेंगे. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोमवार को महाराष्ट्र में इस कैंपेन को लांच करेंगी. साथ ही सांसद, मंत्री व विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में इस अभियान का शुभारंभ करेंगे. प्रत्येक कार्यक्रम में कम से कम पांच सौ महिला लाभार्थियों को शामिल करने का लक्ष्य रखा गया है. भाजपा का कहना है कि यह लक्ष्य महिला सशक्तीकरण को लेकर शुरु किया जा रहा है.

यह भी पढ़े : CBI हेडक्वार्टर में गुजरी मनीष सिसोदिया की रात, सड़क पर उतरे‘AAP’कार्यकर्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *