CBI हेडक्वार्टर में गुजरी मनीष सिसोदिया की रात, सड़क पर उतरे‘AAP’कार्यकर्ता

0

दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी आक्रामक मोड में नजर आ रही है। मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी आज सड़क पर उतरेगी। वहीं मनीष सिसोदिया की रात CBI हेडक्वॉर्टर में गुजरी है।

News Jungal desk : दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया Manish Sisodia की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी आक्रामक नजर आ रही है। मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी आज सड़क पर उतरेगी। वहीं मनीष सिसोदिया की रात CBI हेडक्वॉर्टर में गुजरी है। बता दें, शराब घोटाला मामले में रविवार को करीब 8 घंटे की पूछताछ के बाद सीबीआई ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया गया था। आप के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को निर्दोष बताया गया था। उन्होंने केंद्र सरकार और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा को डर सता रहा है।

CBI हेडक्वॉर्टर में गुजरी मनीष सिसोदिया की रात

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के मामले में एक बड़ा मामला सामने आया है। मनीष सिसोदिया की रात CBI हेडक्वॉर्टर में गुजरी है। गिरफ्तारी के खिलाफ AAP आज सड़क पर उतरेगी। मनीष सिसोदिया को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।सिसोदिया को आज राउज एवेन्यू कोर्ट में किया जाएगा पेश। बता दें, मनीष सिसोदिया पर दिल्ली में आबकारी नीति में शराब कारोबारियों को फायदा पहुंचाने का आरोप है। CBI ने कहा सिसोदिया जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे, पूछताछ में सही जानकारी नहीं दी, जांच भटकाने की कोशिश कर रहे थे, शराब नीति में नियमों का उल्लंघन किया है। आम आदमी पार्टी आज दोपहर 2 बजे प्रदर्शन करेगी ।

Read also : सोनिया गांधी ने दिए रिटायरमेंट के संकेत, बोलीं- ‘भारत जोड़ो यात्रा मेरी राजनीतिक पारी का अंतिम पड़ाव’

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *