विराट के फैन है मनीष पॉल का बेटे युवान, फुटबॉल क्लास छोड़ क्रिकेटर से मिलने पहुंचे….

हाल ही में मनीष पॉल इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली से मिले। जिसकी तस्वीर मनीष ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में मनीष पॉल, बेटे युवान और विराट कोहली…..

हाल ही में मनीष पॉल इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली से मिले। जिसकी तस्वीर मनीष ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में मनीष पॉल, बेटे युवान और विराट कोहली एक साथ नजर आ रहे है। बता दें कि मनीष पॉल ने ये तस्वीर विराट कोहली संग एक शूट के दौरान क्लिक की है।

मनीष पॉल ने पोस्ट करते हुए बताया है कि उनके बेटे युवान विराट के बहुत बड़े फैन हैं। जब उनके बेटे को पता चला कि विराट के साथ मेरा शूट है तो उसने अपनी फुटबॉल क्लास छोड़ दी और फटाफट विराट से मिलने पहुंच गया।

मनीष ने आगे कहा कि मैं उसकी आंखों में चमक देख सकता था। जिस पल उसने विराट को देखा। युवान को अपने क्रिकेट स्टार के साथ यह पहली मुलाकात हमेशा याद रहेगी। वह मैचों से चिपका रहता है खासकर अब तो ज्यादा जब आप खेल रहे होते हैं। भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान जिस तरह से वह चीयर करता है वो देखकर बहुत अच्छा लगता है। ये आपका इफेक्ट ही है विराट।

वही विराट, युवान और मनीष की इस तस्वीर पर फैंस भरपूर प्यार लुटा रहे हैं। कई फैंस ने इस फोटो पर ढ़रों लाइक्स और कमेंट्स किए हैं।

यह भी पड़े: UP के पीलीभीत में उल्का पिंड गिरने का दावा, इलाके में लोगो के बीच दहशत का माहौल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *