Kangana Ranaut की भाभी का गोद भराई सेलिब्रेशन ,जल्द बुआ बनने वाली हैं कंगना

0

Kangana Ranaut ने अपनी भाभी की गोदभराई की फोटोज को अपने Instagram पर शेयर किया है।

News Jungal Desk :– बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत social media पर खूब एक्टिव रहती हैं। अपने फोटोज और वीडियो से एक्ट्रेस फैंस को अपडे़ट करती रहती हैं। Kangana Ranaut बहुत जल्दी बुआ बनने वाली है और इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद दी।

वहीं, अब Kangana Ranaut ने अपनी भाभी की गोदभराई की फोटोज को अपने instagram पर शेयर किया है। इन photographs में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर पर उनकी भाभी की गोदभराई (Baby Shower) की रस्म धूमधाम से मनाई गई है।

फोटोज में नजर आ रहा परिवार

बता दें कि Kangana Ranaut ने गोदभराई (Baby Shower) की करीब दस तस्वीरों शेयर की हैं, जिसमें Kangana Ranaut की मां, उनकी बहन रंगोली और भाभी समेत पूरा परिवार नजर आ रहा है।

बता दें कि अभिनेत्री Kangana Ranaut बुआ बनने को बेताब है। वहीं, अपनी भाभी की गोदभराई (Baby Shower) की फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि “बहुत ही कीमती पल शेयर कर रही हूं, ये रितु रनौत की गोद भराई की फोटोज हैं। हम लोग बेबी रनौत के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए बहुत सारा धन्यवाद।”

शादी के तीन साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहे अक्षत और रितु

बता दें कि Kangana Ranaut के भाई का नाम अक्षत रनौत है। अक्षत और रितु ने तीन साल पहले शादी ती थी। वहीं, अब कपल माता-पिता बनने जा रहा है। यानी तीन साल बाद उनके घर में किलकारियां गूंजने वाली है। इससे Kangana Ranaut भी बेहद खुश है। गोदभराई (Baby Shower) के फोटोज में एक्ट्रेस अपने भाई-भाभी के साथ खूब पोज दे रही है।

Read also : रणवीर- आलिया ने रिलीज से पहले तोड़ा रिकॉर्ड, फिल्म ने कमा डाले इतने करोड़

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *