जाने किस वजह से बॉलीवुड सितारे भारत जोड़ो यात्रा में नहीं हो रहे शामिल

महाराष्ट्र के कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. नाना पटोले ने कहा कि बीजेपी सरकार के डर की वजह से बॉलीवुड के बड़े सितारे भारत जोड़ो यात्रा में शामिल नहीं हो रहे हैं ।

न्यूज जंगल पॉलिटिकल डेस्क:- महाराष्ट्र के कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है और नाना पटोले ने बोला कि बीजेपी सरकार के डर की वजह से बॉलीवुड के बड़े सितारे भारत जोड़ों यात्रा में शामिल नहीं हो रहे हैं और पटोले ने कहा कि कई बड़े फिल्मी सितारों ने हमसे संपर्क किया था हमारी बैठकें भी उनके साथ हुईं. बॉलीवुड के बड़े सितारों ने अपना समर्थन कांग्रेस की इस भारत जोड़ो यात्रा को दिया है और इन सितारों का कहना है कि वह देश के लिए काम करते हैं और फिलहाल देश की स्थिति बहुत ही गंभीर है और वो अपना समर्थन इस यात्रा को दे रहें है, लेकिन सामने आ कर नहीं दे रहे है ।

आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा महाराष्ट्र के नांदेड़ में पहुंचने वाली है और पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार राहुल गांधी कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के हिस्से के रूप में 10 और 18 नवंबर को महाराष्ट्र में दो रैलियों में भाषण देंगे अब भारत जोड़ो यात्रा सोमवार रात को राज्य में पहुंचेगी और कन्याकुमारी से 7 सितंबर को शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा सोमवार को अपने 61 वें दिन में प्रवेश कर चुकी है और इसके आज महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले के देगलुर में पहुंचने की योजना है और महाराष्ट्र में भारत जोड़ो यात्रा के हिस्से के रूप में राहुल गांधी की पहली रैली 10 नवंबर को नांदेड़ जिले में और दूसरी 18 नवंबर को बुलढाणा जिले के शेगांव में होनी है ।

नाना पटोले लगातार बीजेपी सरकार पर हमला बोलते रहे हैं और राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए नाना पटोले गुरुवार को औरंगाबाद पहुंचे थे और वहां एक संवाददाता सम्मेलन में पटोले ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार देश की संपत्ति को बड़े पैमाने पर बेच रही है और पटोले ने कहा कि संपत्ति बेचना देश को गरीब और मुट्ठी भर उद्योगपतियों को अमीर बनाने की साजिश है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से उस देश को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं और जिसे बीजेपी जानबूझकर वोट की खातिर बांट रही है ।

यह भी पढ़ें:- ट्विटर के बाद अब Meta-इंस्टाग्राम के कर्मचारियों पर लटकी तलावार, कंपनी में छंटनी की तैयारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *