bollywood actress:आलिया-रणबीर को पैरेंट्स बनने की बधाई, मां नीतू ने दिया ऐसा रिएक्शन?

0

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेबी के बारे में बात करते हुए रणधीर कपूर ने ऋषि कपूर को याद किया है।

न्यूज जंगल डेस्क, bollywood:- बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) माता पिता बन गए हैं। कल यानी 6 नवंबर को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक बेटी को जन्म दिया है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट करके फैंस को इस बात की न्यूज दी गई थी,आलिया भट्ट (Alia Bhatt)और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के इस नए सफर की शुरुआत होने पर सोशल मीडिया (social media) पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं।

नन्ही परी घर में आने से पूरे कपूर परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है,दादी बनने की खुशी जहां नीतू कपूर के चेहरे पर साफ दिखाई दी तो वहीं इस खुशी के मौके पर रणधीर कपूर अपने भाई ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद कर भावुक हो गए।

ऋषि स्वर्ग में खुश होंगे- रणधीर कपूर,इसी के साथ रणधीर ने आगे अपने दिवंगत भाई ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद करते हुए कहा कि ‘मेरे भाई ऋषि कपूर स्वर्ग में खुश हो रहे होंगे। हम कपूर चाहते है’ कि सभी लोग खुश रहें। बता दें कि ऋषि का 2020 में निधन हो गया था!

नीतू कपूर ने दादी बनने पर दिया ऐसा रिएक्शन..

वहीं नीतू कपूर ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के मां बनने के बाद नीतू कपूर का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो अपनी बहू और पोती की तबीयत के बारे में बता रही हैं। वीडियो में पैप्स एक्ट्रेस से पूछते हैं कि बिटिया किस पर गई है। आलिया भट्ट पर या रणबीर कपूर पर, (Ranbir Kapoor) तो इसके जवाब में नीतू कहती हैं कि अभी तो बहुत छोटी है। इसलिए अभी तो कह नहीं सकते, लेकिन बहुत क्यूट है। इसके बाद जब पैपाराजी ने नीतू से पूछा कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कैसी हैं? तो इस पर उन्होंने कहा कि वो एकदम ठीक हैं। एकदम फर्स्ट क्लास हैं!

ये भी पढ़ें:-Adipurush: बदल गई रिलीज डेट, अब 16 जून 2023 को रिलीज होगी फिल्म….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *