Arjun Kapoor: एक्टर ने किया खुलासा, अब 13 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म Kuttey

0

बॉलीवुड एक्टर Arjun Kapoor की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘Kuttey’ 4 नवंबर की जगह अब अगले साल 13 जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में अर्जुन कपूर लीड रोल निभा रहे है।

Entertainment Desk: बॉलीवुड एक्टर Arjun Kapoor की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘Kuttey’ 4 नवंबर की जगह अब अगले साल 13 जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में अर्जुन कपूर लीड रोल निभा रहे है। इसमें अर्जुन के साथ नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, तब्बू, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शर्दुल भारद्वाज भी नजर आएंगे। सितारों से भरी इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।\

https://www.instagram.com/p/CkpP4ZBI85b/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म ‘कुत्ते’ की नई डेट का खुलासा करते हुए एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि “अशर इन द न्यू ईयर विद ‘कुत्ते’। 13 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म
आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज के कर रहे हैं। वही इस फिल्म का निर्माण लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स ने किया है। इसके प्रस्तुतकर्ता गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी सीरीज हैं।

अर्जुन ने शेयर किया था पोस्ट
हाल ही में अर्जुन ने फिल्म के रैपअप को लेकर घोषणा की थी। साथ ही यह भी बताया था कि उनके लिए ये फिल्म क्यों खास थी। उन्होंने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था कि “आज, मैं 17 फिल्मों का हूं! यह एक रोमांचक, समृद्ध और विनम्र रचनात्मक प्रक्रिया रही है। जिसने मुझे इतने सारे पात्र बनने और उन्हें जीने का मौका दिया। आसमान भारद्वाज आपके और आपकी पूरी टीम के साथ काम करने और आपके शानदार दिमाग को करीब से देखने में काफी मज़ा आया।

आगे उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि आप एक ऐसी फिल्म बनाएंगे जो सभी को पसंद आएगी। आपके द्वारा बनाई गई दुनिया को देखने के लिए लोगों का इंतजार नहीं कर सकता। फिल्म रैप, लुक चेंज लेकिन एक प्रोजेक्ट की ऊर्जा आपके अंदर गहरी रहती है। हमेशा खास रहेगी #कुत्ते।”

यह भी पड़े: दिवाली के बाद सोने से 7 गुना अधिक बढ़े चांदी के भाव, 3 कारोबारी सत्रों में लगभग 3000 रुपये महंगी हुई चांदी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed