सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ कोर्ट में दर्ज कराया जैकलीन फर्नांडीज ने अपना बयान….

जैकलीन फर्नांडीज ने सुकेश को लेकर कोर्ट में कहा कि सुकेश ने उनकी जिंदगी को नर्क बना दिया और करियर भी बर्बाद कर दिया है।

न्यूज जंगल डेस्क :— बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अक्सर चर्चाओं में रहती है। एक्ट्रेस की 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं, और इस चलते जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को बार-बार कोर्ट के चक्कर काटने पड़ रहे हैं, इसी मामले को लेकर जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) 18 जनवरी को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पहुंची।

हाल ही में अदाकारा ने ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के खिलाफ अपने बयान दिया है। इस दौरान जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने सुकेश को लेकर कई बड़े खुलासे करते हुए कोर्ट में कहा कि सुकेश ने उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया और उनकी जिंदगी (Life) को नर्क बना दिया और करियर भी बर्बाद कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने अपना बयान देते कहा कि सुकेश ने खुद को सन टीवी के मालिक के रूप में पेश किया और दावा किया कि तमिलनाडु (Tamil Nadu) की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता उनकी मौसी थीं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि वह सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) का असली नाम तक नहीं जानती थी। जैकलीन ने आगे कहा है कि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के सरकारी अधिकारी होने के बारे में पता था और इसके अलावा सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने खुद को सन टीवी का मालिक और जे जयललिता को भी अपनी आंटी बताया था।

सुकेश ने किया गुमराह- जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)

दरअसल बता दें कि जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के खिलाफ अपने बयान में आगे कहा कि ‘सुकेश ने मुझसे कहा था कि वो मेरे बहुत बड़े फैन हैं और फिर उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे साउथ इंडिया में भी फिल्में करनी चाहिए और उनके पास सन टीवी के मालिक के रूप में कई प्रोजेक्ट थे, इसके बाद उन्होंने मुझसे कहा कि हमें साउथ की फिल्मों में एक साथ काम करना चाहिए। जैकलीन ने आगे कहा कि सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने मुझे गुमराह किया और उन्होंने मेरा करियर और मेरी जिंदगी (Life) भी बर्बाद कर दी।’

बीते साल सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) और अन्य के खिलाफ 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने चार्जशीट दाखिल की थी। आरोप के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने तिहाड़ जेल में सजा काटते हुए एक कारोबारी की पत्नी से जबरन वसूली की थी, ED प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत जैकलीन का बयान भी दर्ज कर चुकी है,ED के मुताबिक सुकेश के 200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली मामले में जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) अहम गवाह हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें :- टूटे दिलों का सहारा बना ‘बेवफा चायवाला’धोखा खाए लोगों के लिए 10 रुपये तो प्रेमी-जोड़े के लिए 15 रुपये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *