Rakhi Sawant: राखी सावंत को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया, थाने में पूछताछ जारी, अब इस मुसीबत में फंसीं बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’

0

हाल ही में आदिल खान दुर्रानी से शादी रचाने वालीं बॉलीवुड क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। आज मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant News) को हिरासत में ले लिया है और थाने में उनसे पूछताछ भी जारी है। राखी सावंत पर आरोप है कि उन्होंने कुछ समय पहले मॉडल शर्लिन चोपड़ा की आपत्तिजनक फोटोज और वीडियोज को कई लोगों में सर्कुलेट किया था।

News Jungal Bollywood desk: पुलिस के मुताबिक, अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के बाद राखी सावंत को पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन वो नहीं आ रहीं थीं। इसके बाद आज पुलिस की एक टीम उनके घर गई और उन्हें डिटेन करके अंबोली पुलिस स्टेशन ले आई थी। फिलहाल, पुलिस स्टेशन में राखी सावंत से इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।

मुंबई पुलिस ने बताया कि मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर अंबोली थाने में पुलिस ने यह मामला दर्ज किया है और राखी सावंत के खिलाफ कार्यवाही की है। कल यानी बुधवार को मुंबई की सेशन कोर्ट ने राखी सावंत की अग्रिम जमानत की अर्जी को खारिज कर दिया था, जिसके बाद उन्हें आज गुरुवार 19 जनवरी को डिटेन किया गया है।

जानें पूरा मामला
दरअसल, कुछ समय पहले शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाया था कि राखी और वकील फाल्गुनी ने मीडिया के सामने गलत भाषा का इस्तेमाल किया साथ ही उनके अश्लील वीडियोज भी दिखाए। मुंबई पुलिस ने छेड़छाड़ और आईटी एक्ट के अंतर्गत दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। राखी और शर्लिन के बीच तकरार तब शुरू हुई, जब शर्लिन ने बिग बॉस 16 के प्रतिभागी साजिद खान की शो में एंट्री को लेकर सवाल उठाए थे। उनका कहना था कि मी टू के आरोपी को ‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री नहीं दी जानी चाहिए। इसके बाद, राखी सावंत ने साजिद खान का समर्थन किया था और शर्लिन चौपड़ा पर घिनौने आरोप भी लगाए थे। दोनों तब से एक-दूसरे को भला-बुरा कहते ही नजर आ रहे हैं।

Also read: लखीमपुर खीरी केस में सुप्रीम कोर्ट हुआ सख्त, कहा आरोपी के पिता मंत्री हैं मगर आरोपी नहीं हैं

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *