Vikram Vedha: ऋतिक रौशन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया फिल्म का पोस्टर…

0

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रौशन जो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘Vikram Vedha’ के प्रमोशन में लगे हुए है। उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर फिल्म विक्रम वेधा…

न्यूज जंगल डेस्क: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रौशन जो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘Vikram Vedha‘ के प्रमोशन में लगे हुए है। उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर फिल्म विक्रम वेधा का पोस्टर शेयर किया है। यह फिल्म तमिल फिल्म सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में एक्टर ऋतिक रौशन और सैफ अली खान की लीड रोल में नजर आने वाले है। इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर-गायत्री कर रहे हैं। जिन्होंने तमिल फिल्म विक्रम वेधा का भी निर्देशन किया था।

आपको बता दे की ऋतिक रौशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का दो पोस्टर शेयर किया हैं। फिल्म के पोस्टर में ऋतिक रौशन और सैफ अली खान जबरदस्त एक्शन में नजर आ रहे हैं। उन दोनों के हाथ में गन है और गुस्से में फायर करते हुए दिखाई दे रहे हैं।इसके साथ ही एक्टर ने इसके क्पतिओं में लिखा है की ‘इस बार सिर्फ मजा ही नाहीं, ताज्जुब भी होगा।’ इसके साथ यह बताया है कि फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का ट्रेलर 8 सितंबर को रिलीज किया जायेगा।

तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में आर माधवन और विजय सेथुपति लीड रोल में थे। वही इस फिल्म में ऋतिक रौशन विजय सेतुपति द्वारा निभाए गए एक शातिर अपराधी की भूमिका में हैं, जबकि सैफ अली खान आर. माधवन द्वारा निभाई एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: ASIA CUP 2022: पाकिस्तान ने इंडिया को पांच विकेट से हराकर आठ साल बाद हासिल की जीत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed