Jaishankar: सिंगापुर पहुंचे विदेश मंत्री जयशंकर, उद्योग मंत्री गान किम योंग से की मुलाकात, सहयोग के नए क्षेत्रों पर भी की चर्चा…

जयशंकर सिंगापुर के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति थर्मन षणमुगरत्नम और अन्य वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। इस दौरान द्विपक्षीय सहयोग की समीक्षा की जाएगी और साझेदारी बढ़ाने के अवसर तलाशने के प्रयास किए जाएंगे।

News jungal desk: विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने शुक्रवार यानि आज सिंगापुर के व्यापार एवं उद्योग मंत्री गान किम योंग से मुलाकात की। इस दौरान दीर्घकालिक प्रभाव वाले द्विपक्षीय सहयोग के नए क्षेत्रों पर भी चर्चा की गई। आपको बता दे कि जयशंकर दक्षिण पूर्व एशिया के दो देशों की अपनी यात्रा के दूसरे चरण में यहां पर पहुंचे हैं। 

इसके साथ ही जयशंकर सिंगापुर के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति थर्मन षणमुगरत्नम और अन्य वरिष्ठ नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। इस दौरान द्विपक्षीय सहयोग की समीक्षा की जाएगी और साझेदारी बढ़ाने के अवसर तलाशने के प्रयास किए जाएंगे।

जयशंकर ने लिखा कि शुक्रवार सुबह व्यापार एवं उद्योग मंत्री गान किम योंग से मिलकर बेहद अच्छा लगा। हमने दीर्घकालिक प्रभाव वाले सहयोग के नए क्षेत्रों पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि वह भारत-सिंगापुर मंत्रिस्तरीय गोलमेज सम्मेलन (आईएसएमआर) में इन विचारों को आगे बढ़ाने को उत्सुक हैं।

Read also: अखिलेश यादव शाहजहांपुर के दो दिवसीय दौरे पर, 24 चुनाव को लेकर देंगे जीत का मंत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *