अखिलेश यादव शाहजहांपुर के दो दिवसीय दौरे पर, 24 चुनाव को लेकर देंगे जीत का मंत्र

0

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव शाहजहांपुर के दो दिवसीय दौरे पर आज हैं। अखिलेश यादव दौरे के दूसरे दिन समाजवादी पार्टी के प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस दौरान अखिलेश यादव सपाईयों में जोश भरेंगे। कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे।

News jungal desk : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव शाहजहांपुर के दो दिवसीय दौरे पर आज हैं। अखिलेश यादव दौरे के दूसरे दिन समाजवादी पार्टी के प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस दौरान अखिलेश यादव सपाईयों में जोश भरेंगे। कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। इसके साथ ही लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी को लेकर खाका तैयार करेंगे। बता दें, शाहजहापुर में समाजवादी पार्टी का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम चल रहा है।

बता दें, बुधवार का शाहजहापुर पहुंचे अखिलेश यादव ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव और इंडिया गठबंधन पर बड़ा बयान दिया था। अखिलेश यादव ने कहा कि सब कुछ जानकारी लेने के बाद भी MP में कांग्रेस ने सीटें नहीं दीं, अब केंद्र के चुनाव के समय विचार किया जायेगा, जैसा व्यवहार कांग्रेस ने किया है वैसा ही व्यवहार किया जायेगा।

अखिलेश यादव ने कहा पहले पता होता कि विधानसभा स्तर पर INDIA का कोई गठबंधन नहीं है तो हम उसमें कभी मिलने नहीं जाते। समाजवादी पार्टी के साथ जैसा व्यवहार होगा वैसा व्यवहार उनको (कांग्रेस) देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े : Dengue Fever : लखनऊ में तेजी से पांव पसार रहा डेंगू , बरतें ये सावधानियां,करें बचाव ?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed