मेरठ : मास्क, PPE किट-ग्लव्स पहनकर मोबाइल की दुकान में घुसे चोर, 60 लाख का माल किया पार

0

मेरठ में एक मोबाइल शोरूम में चोरों ने अजब तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम दिया. शातिर बदमाशों ने पहले तो दुकान की दीवार में छेद किया फिर PPE किट पहनकर दाखिल हुए. इसके बाद ग्लव्स पहनकर बिना को सबुत छोड़े लाखों के माबोइल उड़ा ले गए

News jungal desk :मेरठ के एक मोबाइल शोरूम में अनोखी चोरी की वारदात सामने आई है । और यहां शातिर चोरों ने तीसरी आंख यानी सीसीटीवी से बचने के लिए PPE किट पहनकर दुकान में एंट्री मारी है । फिर ग्लव्स पहनकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है । चोरों ने शोरूम में रखे करीब 60 लाख के मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर दिया है । पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है ।

मामला मेरठ के थाना गंगानगर इलाके के लक्ष्मी मोबाइल शोरूम का है । और जहां देर रात शोरूम से सटे खाली प्लॉट से चोरों ने शोरूम की दीवार में छेद कर दिया है । इसके बाद चोर पीपीई किट पहनकर दुकान में दाखिल हुए और कोई सबूत न छूट जाए. इसके लिए ग्लव्स पहन कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था । चोरों ने दुकान में रखें सभी महंगे मोबाइल चुरा लिए और फरार हो गए थे । सुबह जब शोरूम खुला तो दुकान मालिक के होश उड़ गए थे ।

करीब 60 लाख के मोबाइल की चोरी
दुकान मालिक ने बताया कि उन्होंने दिवाली के त्यौहार पर मोबाइल की सेल ज्यादा होती है । और इसलिए अच्छी बिक्री के इरादे से पहले ही करीब 60 लाख का माल खरीद कर रखा था । और लेकिन चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया था । घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है । और जिसमें शातिर चोर पीपीई किट पहने हुए नजर आ रहे हैं । और वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अब चोरों की तलाश में जुट गई है ।

पीपीई किट पहनकर की चोरी
मेरठ एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि लक्ष्मी मोबाइल शोरूम में लाखों रुपए की कीमत के करीब 100 मोबाइल चोरी हो गए हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. इलाके में अन्य जगहों पर लगे हुए सीसीटीवी फुटेज की भी तलाश की जा रही है. बात दें कि चोरों के इस अनोखे तरीके से चोरी करने की चर्चा हो रही है. इलाके के लोग सतर्क हो गए हैं और मकानों और दुकानों की सुरक्षा बढ़ा दी है.

Read also :ट्रेन के ऊपर लगे तार को छूने से क्या लगेगा करंट ,जानिए क्या होगा असर? रोंगटे खड़ी कर देगी सच्चाई

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed