Diwali 2023: दिवाली पूजा पर दिखना चाहती हैं स्टाइलिश …तो ट्राई करें ये 3 आउटफिट्स

News jungal desk :– 2023 दिवाली में अब एक सप्ताह से भी कम वक्त बचा है। दिवाली (Diwali) के बाद ही गोवर्धन पूजा, भैया दूज का भी त्योहार है। ऐसे खास अवसरों पर हर लड़की और महिला खूबसूरत दिखना चाहती है। उनकी चाह होती है कि कुछ ऐसा पहनें या खुद को इस तरह मेंटेन करें कि सब देखते रह जाएं। हर कोई उनकी तारीफ करे। क्या आपने भी खुद को खूबसूरत और गॉर्जियस दिखाने की तैयारी कर ली है? अगर नहीं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं, क्योंकि इस दिवाली (Diwali) पर आपको कौन-सी स्टाइलिश ड्रेस पहननी चाहिए, इसके लिए हम कुछ आइडियाज लेकर आए हैं, जिसे आप दिवाली (Diwali) या भैया दूज कभी भी पहन सकती हैं।

साड़ी

अगर आप साड़ी पहनने (wearing saree) की शौकीन हैं तो एक से एक खूबसूरत साड़ियां (beautiful sarees), आजकल मार्केट में उपलब्ध हैं। बता दें कि भारत एक ऐसा देश है, जहां साड़ियों की इतनी वैरायटी है कि आप पहनते-पहनते थक जाएंगी। दिवाली सेलिब्रेशन (Diwali Celebration) के लिए इससे अच्छा ड्रेस कलेक्शन आपको नहीं मिलेगा इसलिए खुद को गॉर्जियस दिखाने के लिए आप तैयार हो जाइए।

लहंगा

इस दिवाली पर आप अन्य से अलग दिखाने के लिए लहंगा पहन सकती हैं। लहंगा एक ऐसी ड्रेस, जिसे आप शादी और पार्टी में आसानी से कैरी कर सकती हैं। आप लहंगे (lehenga) के साथ मिरर वर्क वाला ब्लाउज पहन सकती हैं। शिफॉन कपड़े में किसी भी कलर का लहंगा पहन सकती हैं।

सूट

अगर आपको सूट (Suit) पहनना पसंद है तो इस दिवाली आप, प्लाजो सूट पहन सकती हैं। यह एकदम परफेक्ट आउटफिट होगा और इसे आप किसी भी तरह से कैरी कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें:–रणबीर-आलिया की लाडली राहा हुई 1 साल की, दादी-नानी ने Raha Kapoor पर यूं लुटाया प्यार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *