यूपी के दिग्गज नेताओं का मध्य प्रदेश में जमावड़ा, सीएम योगी भी करेगें संबोंधित

0

आज दो जनसभाओं को पूर्व मुख्यमंत्री मायावती भी संबोधित करेंगीं. दमोह और सागर जिले में मायावती जनसभा करेंगीं.अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के प्रचार में नेता लगे हैं.

News Jungal Desk : मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव assembly elections को लेकर सभी पार्टियां अपना अपना जोर लगाये हुए हैं । मध्य प्रदेश का चुनावी महौल बिल्कुल बदला हुआ दिख रहा है । उत्तर प्रदेश के सभी दिग्गज नेताओं ने मध्य प्रदेश में जमावड़ा लगा रखा है । यूपी के मुखिया सीएम योगी भी आज एमपी दौरे में हैं ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दो दिवसीय मध्य प्रदेश का दौरा है. चुनावी जनसभाओं कोसीएम योगी संबोधित करेंगे. इस समय बसपा प्रमुख मायावती भी मध्य प्रदेश में मौजूद हैं.आज दो जनसभाओं को पूर्व मुख्यमंत्री मायावती भी संबोधित करेंगीं. दमोह और सागर जिले में मायावती जनसभा करेंगीं.अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के प्रचार में सभी नेता पूरा दम खम लगाये हुए हैं.

खैर जिस तरीके से चुनावी जनसभाओं को सत्ताधारी बीजेपी के नेता और वही विपक्षी दलों के नेता रैलियां कर रहे हैं. उस हिसाब से कयास लगाया जा रहा है कि मध्य प्रदेश की चुनावी जंग काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाली है.

यह भी पढ़े : ट्रेनों में मिलने वाली चादर सफेद क्यों होती है? हरा या लाल क्यों नहीं?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *