मोहनलालगंज: सड़क किनारे गंभीर हालत में मिली युवती, घर से हुई थी लापता, इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया…

0

मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह एक युवती सड़क किनारे गंभीर हालत में मिली। उसके गले में गंभीर चोट का निशान था। पुलिस ने उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करा दिया है।

News jungal desk: मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह एक युवती सड़क किनारे गंभीर हालत में खून से लथपथ मिली। युवती को इस हालत में देखकर लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसे पीजीआई स्थित ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करा दिया है।

जांच करने पर पता चला कि युवती पारा के फतेहगंज की रहने वाली है। संदिग्ध हालात में लापता होने पर उसके परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

स्थानीय लोगों के मुताबिक सोमवार सुबह लोगों ने सड़क किनारे खंती में किसी के कराहने की आवाज सुनी। पास जाकर देखा तो युवती खून से लथपथ थी और उसके गले में गंभीर चोट का निशान भी था। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने महिला की हालत देखते हुए उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवा।

महिला के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, उसका विवाह उन्नाव के जसमढ़ा निवासी युवक से 2010 में हुआ था। शादी के बाद युवती को जुड़वा बच्चे हुए थे। कुछ समय बाद उसका पति से विवाद हो गया। पति का किसी अन्य युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिससे नाराज युवती ढाई वर्ष के जुड़वा बच्चों के साथ अपने मायके आ गयी जिसके बाद उसके पति ने दूसरी शादी कर ली। युवती का उसकी बड़ी बहन व जीजा से संपत्ति को लेकर भी विवाद चल रहा था।

Read also: कॉफी विद करण शो में Sara ने बताई Shubman Gill की सच्चाई , बताया किसे डेट कर रहे हैं क्रिकेटर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed