Bihar News : पति की शराब से परेशान थी युवती, घर में संदिग्ध हालत में मिला शव, ससुर पर लगे आरोप…

0

थानेदार अरविंद कुमार ने बताया कि मृतका के मायके वालों का कहना है उसके  बेटी हत्या की गई है। मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है।  विभा ने बताया कि बहन की हत्या किए जाने को लेकर अरुण चौधरी व हमलोगों के बीच मारपीट भी हुई। मारपीट करने के बाद वह लोग घर छोड़कर फरार हो गए।

News jungal desk: गया के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मलसा गांव सोमवार रात महिला विभा कुमारी (23) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। हालांकि, मृतका के मायके वालों का कहना है कि विभा की हत्या उसके ससुर ने ही की है। आपको बता दे कि महिला की हत्या उसके गले पड़ी हुई मोती की माला से की गई है। यही नहीं माला से गला घोंटने से पूर्व उसके साथ मारपीट भी की गई है। क्योंकि उसके हाथ की चूड़ियां और सिर के बाल दूसरे कमरे में बिखरे पड़े थे इसके साथ ही उस कमरे में यूरिन के निशान व बदबू भी आ रहे थे। जबकि डेड बॉडी दूसरे कमरे पड़ी थी।

मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया
वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के मगध मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा है। इधर, मौके पर मौजूद अपर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि मृतका के मायके वालों का कहना है उसके  बेटी हत्या की गई है। मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्हें कहा गया कि जो भी कहना वह लिखित में दें जिसके आधार पर केस किया जाएगा और जांच की जाएगी।

घर का सारा सामान बेचना चाहता था ससुर
मामले में मृत निभा कुमारी की बहन विभा कुमारी ने बताया कि उसकी बहन की शादी 2017 में गौरव चौधरी से हुई थी। गौरव ऑटो चलाता है और वह जुआ भी खेलता है। जुआ व शराब के लिए उसकी बहन से उसकी अक्सर लड़ाई होती थी। यही नहीं बहन का ससुर भी घर का सारा सामान बहन से जबरदस्ती लेकर बेचने पर तुला हुआ था। सोमवार रात करीब एक बजे बहन का ससुर अरुण चौधरी ने फोन करके बताया कि उसकी बहन की हत्या कर दी है, जो करना है कर लो यह कहते हुए फोन काट दिया। रात में ही हम लोग गांव के लोगों के साथ मलसा पहुंचे तो वहां अपनी बहन की डेड बॉडी वस्त्रहीन हालत में देखी । विभा ने बताया कि बहन की हत्या किए जाने को लेकर अरुण चौधरी व हमलोगों के बीच मारपीट भी हुई। मारपीट करने के बाद वह लोग घर छोड़कर फरार हो गए।

Read also: नकली नोटों को असली बताकर करोड़ो की ठगी, लोगों को कैसे बनाते थे निशाना ?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed