दिल्ली पुलिस ने नूपुर शर्मा को दिया हथियार रखने का लाइसेंस

सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें ‘देश को आग में झोंकने’ के लिए माफी मांगने को भी कहा था. अब सेल्फ प्रोटेक्शन में दिल्ली पुलिस ने उन्हें हथियार रखने का लाइसेंस दिया है?

न्यूज जंगल डेस्क :-पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयानबाजी के बाद चर्चा में आईं बीजेपी की सस्पेंडेड प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को हथियार (बंदूक) रखने का लाइसेंस मिल गया है, उनके बयान के बाद पिछले साल देशभर में भारी विरोध-प्रदर्शन हुए थे और कई जगहों पर हिंसा भी देखी गई थी? नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के बयान का समर्थन करने वाले कम से कम दो लोग बेरहमी से कत्ल भी कर दिए गए, सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court ) ने उन्हें ‘देश को आग में झोंकने’ के लिए माफी मांगने को भी कहा था,अब सेल्फ प्रोटेक्शन में दिल्ली पुलिस (Delhi Police ) ने उन्हें हथियार रखने का लाइसेंस दिया है?

दरअसल बता दें कि बीजेपी ( BJP) से सस्पेंडेड नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police ) में शिकायत की थी कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही है, और हथियार रखने का लाइसेंस मांगा था,उन्होंने एक टीवी डिबेट में 26 मई को पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयानबाजी की थी, जिसके बाद देश ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में बवाल मच गया था, दुनिया के कई देशों ने उनके बयान की आलोचना की थी और भारत सरकार (Indian government) के सामने खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी, जिसके बाद बीजेपी ( BJP) ने उन्हें असामाजिक तत्व बताते हुए पार्टी से निकाल दिया था,उनके समर्थन में आने वाले लोग भी शिकार हो गए और कम से कम दो लोगों की हत्या कर दी गई?

ये भी पढ़ें:-: मशहूर जेफ बेक के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *