गणेश जोशी : गोरखनाथ मंदिर हमले के बाद उत्तराखंड के मंदिरों में बढ़ाई गई सुरक्षा,

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने गोरखपुर में गोरखनाथ मठ में हमले के घटना की निंदा करते हुए कहा, कुछ विदेशी ताकतें भारत के खिलाफ षड्यंत्र रच रही हैं. आज देश को एक होने की आवश्यकता है.

न्यूज जंगल डेस्क, कानपुर :– गोरखपुर के गोरखनाथ मठ में मुर्तजा द्वारा धारदार हथियार लेकर घुसने और रोकने पर पीएसी के जवानों पर हमला करने के मामले की उत्तराखंड (Uttarakhand) के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी (Cabinet Minister Ganesh Joshi) और अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद (All India Akhara Parishad) के अध्यक्ष महंत रविंद्र पुरी ने निंदा की हैं. कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने बताया कि उत्तराखंड सरकार द्वारा अलर्ट घोषित करते हुए प्रदेश में स्थित सभी मंदिरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

विदेशी ताकतें रच रहीं षडयंत्र-मंत्री
उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी हरिद्वार दौरे पर थे जहां उन्होंने सबसे पहले पतंजलि योगपीठ में कार्यक्रम में भाग लिया. इसके बाद वे अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष श्री महंत रविंद्र पुरी से मुलाकात करने निरंजनी अखाड़ा पहुंचे. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने गोरखपुर में गोरखनाथ मठ में हुई हमले के घटना की निंदा करते हुए कहा कि कुछ विदेशी ताकतें भारत के खिलाफ षड्यंत्र रच रही हैं. आज देश को एक होने की आवश्यकता है.

मठों-मंदिरों की सुरक्षा बढ़ाई गई-मंत्री
मंत्री ने बताया कि उत्तराखंड में मुख्यमंत्री द्वारा सभी मंदिरों की सुरक्षा के लिए हाई अलर्ट घोषित किया गया है और सभी मठ मंदिरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्री महंत रविन्द्र पुरी ने कहा कि अखाड़ा परिषद घटना की घोर निंदा करता है और आशा करता है कि जल्द ही इस साजिश का पर्दाफाश हो जाएगा

ये भी पढ़ें- योगी सरकार 2.0 के 100 दिन का रोडमैप तैयार, मुख्यमंत्री ने सभी मंत्रियों को दिया ये निर्देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *