मशहूर जेफ बेक के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर…

0

म्यूजिक इंडस्ट्री को जोर झटका लगा है?इंडस्ट्री के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. मशहूर गिटारिस्ट जेफ बेक (Jeff Beck) का निधन हो गया है जेफ बेक (Jeff Beck) सडन बैक्टीरियल मैनिंजाइटिस नामक बीमारी से गुजर रहे थे?

न्यूज जंगल डेस्क :- एक बुरी खबर सामने आई है, दिग्गज गिटारिस्ट जेफ बेक (Jeff Beck) का निधन हो गया है? गिटार गॉड के नाम से मशहूर जेफ बेक (Jeff Beck) के निधन की खबर के बाद पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है, गिटारिस्ट जेफ बेक (Jeff Beck) ने 78 साल की उम्र में आखिरी सांस ली, इस बात की जानकारी जेफ बेक की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए दी गई,बीते दिन यानी बुधवार Wednesday को ये दुखद खबर सभी के साथ शेयर की गई!

दरअसल बता दें कि शेयर किए गए स्टेटमेंट में बताया गया है कि, उनके परिवार की ओर से, यह बेहद दुखद है कि हम जेफ बेक के निधन की खबर शेयर कर रहे हैं,सडन बैक्टीरियल मैनिंजाइटिस meningitis से पीड़ित होने के बाद कल उनका निधन हो गया, उनका परिवार इस भारी नुकसान के समय प्राइवेसी चाहता है,माना जा रहा है कि जेफ काफी वक्त से बिमार चल रहे थे,इस घटना के बाद उनका पूरा परिवार Family बुरी तरह से टूट गया है,फिलहाल सभी अपने लिए थोड़ा वक्त चाह रहे हैं! ताकि वह इस दर्द से उभर सकें?

ये भी पढ़ें:-: प्रियंका चोपड़ा ने ढाया कहर, गोल्डन स्किनटाइट आउटफिट में दिखी ग्लैमरस फैंस बोले- ‘हमारी देसी क्लियोपेट्रा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *