कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह पर मानहानि का केस दर्ज,स्मृति ईरानी पर किया टिप्पणी

अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने के आरोप में कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह के खिलाफ बीजेपी जिलाध्यक्ष ने गौरीगंज थाने में मानहानि का केस दर्ज करवाया है. बीजेपी जिलाध्यक्ष का आरोप है कि उन्होंने केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद को पाकिस्तानी कहा है.

News Jungal Desk : अमेठी में संजय गांधी अस्प्ताल के समर्थन में सत्याग्रह आंदोलन पर बैठे कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह द्वारा केंद्रीय मंत्री और सांसद स्मृति ईरानी को पाकिस्तानी कहने के मामले गौरीगंज कोतवाली में मुक़दमा दर्ज हुआ है. जिले के बीजेपी महामंत्री केशव सिंह की तहरीर पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया है.

दरअसल, कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह पिछले तीन दिनों से संजय गांधी अस्प्ताल के लाइसेंस को बहाल करने और जिले की स्वास्थ्य व्यवस्था को मजबूत करने की मांग को लेकर संत्याग्रह आंदोलन करते हुए सीएमओ आफ़िस में धरने पर बैठे हुए थे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने अमेठी सांसद स्मृति ईरानी को कथित तौर अपर पाकिस्तानी कहा था, जिसे लेकर जिले के बीजेपी  महामंत्री केशव सिंह ने उनके खिलाफ गौरीगंज थाने में NCR दर्ज कराई है.

केशव सिंह का आरोप है कि केंद्र की एक सम्मानित मंत्री और सांसद स्मृति ईरानी के खिलाफ पूर्व एमएलसी दीपक सिंह ने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें पाकिस्तानी कहा, जो किसी भी भारतीय के लिए गहरी चोट है. पूर्व एमएलसी के इस बयान पर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं में गहरा आक्रोश है. फिलहाल इस मामले पर गौरीगंज कोतवाली में धारा 499 और 500 के तहत एनसीआर दर्ज हुई है ।

यह भी पढ़े : 25 साल का हुआ गूगल, जानें Backrub से दुनिया के सबसे बड़े सर्च इंजन बनने वाले Google की कहानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *