दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेसवे से रोजाना सफर करने वाले हजारों वाहन चालकों के लिए अच्‍छी खबर

सड़क परिवहन राज्‍य मंत्री की पहल से इन वाहन चालकों का पैसा और समय दोनों बचेगा. इस संबंध में नेशनल हाईवे अथारिटी ऑफ इंडिया के अधिकारियों को निर्देश भी दिए जा चुके हैं

News Jungal Desk : दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेसवे से रोजाना सफर करने वाले हजारों वाहन चालकों के लिए अच्‍छी खबर है. सड़क परिवहन राज्‍य मंत्री की पहल से इन वाहन चालकों का पैसा और समय दोनों बचेगा. इस संबंध में नेशनल हाईवे अथारिटी ऑफ इंडिया के अधिकारियों को निर्देश भी दिए जा चुके हैं. संभावना है कि सर्वे कराकर जल्‍द ही इस दिशा में शुरू हो जाएगा.

दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेसवे पर लालकुआं और क्रासिंग रिपब्लिक पड़ते हैं, लेकिन ये इलाके से एक्‍सप्रेसवे से सीधे लिंक नहीं हैं. इस वजह से यहां पर रहने वाले हजारों लोगों को कई किमी. का चक्कर लगाकर आना जाना पड़ता है. जिससे लोगों का पैसा और समय दोनों बर्बाद हो रहे हैं. स्‍थानीय लोगों ने इस समस्‍या से निजात दिलाने के लिए स्‍थानीय सांसद और सड़क परिवहन राज्‍य मंत्री वीके सिंह मांग की.

वीके सिंह‍ एनएचएआई के अधिकारियों के साथ मौके पर जाकर तीनों प्‍वाइंट का दौरा किया. उन्‍होंने कहा कि गाजियाबाद क्षेत्रवासियों की लंबे समय से मांग है कि दिल्ली से मेरठ आते हुए लालकुआं पर एग्जिट पॉइंट और मेरठ से दिल्ली जाते हुए क्रॉसिंग रिपब्लिक व लालकुआं पर एंट्री की व्यवस्था की जाए, ताकि क्षेत्र के लोगों को एक्सप्रेस-वे का लाभ मिल सके. उन्‍होंने एनएचएआई के अधिकारियों को जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करने का निर्देश दिया है ।

यह भी पढ़े : कांग्रेस के पूर्व एमएलसी दीपक सिंह पर मानहानि का केस दर्ज,स्मृति ईरानी पर किया टिप्पणी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *