परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा बंधे शादी के बंधन में तस्वीरें हुई वायरल, दोस्त मनीष मल्होत्रा बोले ये बाते….

0

News Jungal Desk :– 24 सितंबर दिन रविवार Parineeti Chopra और Raghav Chadha शादी के बंधन में बन चुके हैं अब इनकी शादी की तस्वीर लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस बीच परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की किस्सा शादी से जुड़े एक खास किस तरह सामने आया है

यह बात अपने सोशल मीडिया (social media) पर शेयर करते मनीष मल्होत्रा ने बताई है कि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के फैंस को एक बेहतर खास जानकारी शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा के ब्राइडल लोक में कुछ चीज बेहतर खास थी जिसके बारे में अब फैंस को फेमस फैशन डिजाइनर Manish Malhotra ने बताया उन्होंने कुछ तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है जो वायरल हो रही है
इन तस्वीरों में परिणीती चोपड़ा बेहतर खूबसूरत लग रही हैं ‌ लेकिन क्या आप जानते हैं परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) जो अपनी शादी के लहंगे के साथ छल्ला पहने थे वह कितने खास थे उसकी उनकी काफी यादें जुड़ी है अब मनीष मल्होत्रा ने बताया अपनी सोशल मीडिया अकाउंट (social media account) पर उसे छल्ले की तस्वीर शेयर कर कहां कि यह एक्टर्स का अपनी नानी के लिए एक प्यार भरा ट्रिब्यूट था उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा ,कुछ डिटेल्स सारा आते हैं फर्क डालते है। मुझे याद है कि मैं परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ लहंगे के डिजाइन पर चर्चा की थी जिन्होंने इसमें अपनी मां का छल्ला जोड़ने का सुझाव दिया था ।
वह अपनी नानी को भावभीनी श्रद्धांजलि देना चाहती थी, जो अपनी साड़ी में चाबियां के साथ में छोड़े पहनती थी जो घर की मालकिन होने का प्रतीक है।
मनीष मल्होत्रा ने आगे लिखा, परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के लिए जब उनकी नानी घर के चारों ओर घूमती थी, तो चली की आवाज स्ट्रेथ और ग्रेस की धुन थी। और तभी मुझे पता चला कि हमें विरासत के उसे टुकड़े का उसने लहंगे में जोड़ना होगा। बेशक ,हमने और भी एलिमेंट्स जोड़े जो राघव और परिणीति दोनों के लिए जरूरी थे जैसे लंदन, संगीत ,खड़ा साहिब और बहुत कुछ ये सिर्फ एक एक्सेसरी नहीं थी बल्कि उनका एक टुकड़ा था जो परिणीति अपने खास दिन पर रखती ।
हालांकि इस वक्त मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) का यह पोस्ट सोशल मीडिया बहुत तेजी से वायरल हो रहा है ।

यह भी पढ़े :– खरखौदा पुलिस पर बाइक में तमंचा रखकर शिक्षक को फंसाने का आरोप

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed