चोरों ने मारा मौके पर चौका; ज्वेलरी शॉप में 25 करोड़ की चोरी में नया मोड़

0

चोरों ने बगल के घर से दुकान में प्रवेश किया था. हालांकि उसका दरवाजा रात को बंद रहता था, लेकिन उस दिन रविवार को किरायेदारों के कहने पर गेट बंद नहीं किया गया. किरायेदारों ने रविवार को घर की पहली फ्लोर पर पार्टी करने के लिए गेट खुला रखवाया था

News Jungal Desk : दिल्ली की ज्वेलरी शॉप में रविवार को हुई चोरी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है । और सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि, पड़ोस के घर में हो रही एक पार्टी से चोरों को दिल्ली की ज्वेलरी शॉप में चोरी करने का मौका मिला है । रविवार को दिल्ली के भोगल एरिया के उमराव सिंह ज्वेलर्स की दुकान में हुई चोरी हाल-फिलहाल की इतिहास की सबसे बड़ी चोरी बताई जा रही है ।

सूत्रों से मिली जानकारी से, चोरों ने बगल के घर से दुकान में प्रवेश किया था । हालांकि उसका दरवाजा रात को बंद रहता था । और लेकिन उस दिन रविवार को किरायेदारों के कहने पर गेट बंद नहीं किया गया है । और किरायेदारों ने रविवार को घर की पहली फ्लोर पर पार्टी करने के लिए गेट को खुला रखवाया था । और खुले दरवाजे का फायदा लेते हुए चोर घर में घुस गए और उस घर की छत पर पहुंच गए है । वहां से चोर छलांग मार कर ज्वेलरी शॉप की छत पर पहुंच गए है । उस घर के पीछे कोई सड़क भी नहीं थी ।

पहले सीसीटीवी को किया बंद
चोर कम शातिर नहीं थे । दुकान में घुसने से पहले उन्होंने सबसे पहला काम उसके सीसीटीवी को बंद करने का किया. उसके बाद उन्होंने शॉप की छत में एक बड़ा छेद किया । वहां से लॉकर में पहुंचे जहां पर सारे गहने रखे हुए थे. चोरों ने न केवल लॉकर से गहनों को चुराया, बल्कि वे दुकान में ग्राहकों को दिखाने के लिए (डिस्पले में) रखें आभूषणों को भी साथ लेकर भाग गए ।

मंगलवार को चोरी की खबर हुई
दुकान में चोरी रविवार को हुई। लेकिन दुकानदार को इसकी खबर मंगलवार को हुई है । दरअसल दुकानदार रविवार शाम को दुकान बंद करके चला गया था, सोमवार को उसकी दुकान बंद रहती थी और जब मंगलवार को उसने दुकान खोली अस्त-व्यस्त दुकान देख उसके होश उड़ गए ।

चोरी में कई लोग शामिल
आशंका जताई जा रही है कि चोरी में 4 से 5 लोग शामिल हैं. ज्वेलरी शॉप में काम करने वाला एक कर्मचारी भी शामिल है. बताया जा रहा है कि वह पिछले 15 दिनों से काम पर नहीं आ रहा था

यह भी पढ़े : दिल्ली-NCR में एक अक्टूबर से लागू होगा ग्रेप, जानें; प्रदूषण बढ़ने पर क्या लगेंगी पाबंदियां

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *