Double XL: बैंच पर बैठ लड़कों का मजाक उड़ाती दिखीं सोनाक्षी और हुमा, बाते सुन हो जायेंगे हैरान…

0

महिलाओं के मोटापे और उस पर लोगों के नजरिए पर आधारित फिल्म ‘Double XL’ आने वाली हैं। जिसका टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी…

न्यूज जंगल डेस्क: महिलाओं के मोटापे और उस पर लोगों के नजरिए पर आधारित फिल्म ‘Double XL’ आने वाली हैं। जिसका टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इस टीजर से ही फिल्म के कॉन्सेप्ट की झलक मिल गई है, जो कि काफी मजेदार है।

फिल्म के टीजर में Huma Qureshi और Sonakshi Sinha एक बैंच पर बैठी बात करती नजर आ रही हैं। हुमा, सोनाक्षी से कहती हैं कि ये दुनिया तो ओवरसाइज कुर्ती के भीतर की चर्बी भी देख लेती है। ये पेट आप कितना भी अंदर कर लो, जींस हमेशा जांघ पर ही आकर अटक ही जाती है। वही हुमा की इस बात पर सोनाक्षी ठहाके लगाकर हंसती हैं। फिर सोनाक्षी कहती हैं कि लड़कों की डिमांड भी अजीब है। उन्हें बड़ी ब्रा और पतली कमर चाहिए। जिसके बाद सोनाक्षी कि कही बातो पर हुमा जोर-जोर से हंसती हैं। सोनाक्षी सिन्हा लड़कों के लिए कहती हैं कि ‘तुमसे अगर कुछ छोटा-बड़ा मांग लिया, तो कहां जाओगे तुम?

आपको बता दे कि फिल्म ‘डबल एक्सएल’ के लिए सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने अपना वजन कई किलो बढ़ाया है, ताकि वो रोल में फिट हो सकें। वही इस फिल्म में एक्टर जहीर इकबाल भी नजर आएंगे। इसे लेकर जहीर इकबाल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हुमा और सोनाक्षी ने फिल्म के लिए अपना वजन करीब 15 से 20 किलो बढ़ाया था। इसके लिए उन्होंने खूब दबाकर खाया और डाइट को बढ़ा ली थी। फिल्म ‘डबल एक्सएल’ को सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज कि जाएगी।

यह भी पढ़े: Amitabh Bachchan: एक्टर ने शेयर किया अपने फैन से जुड़ा विचित्र किस्सा, झील तैरकर आया था लेने ऑटोग्राफ

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *