मथुरा: सड़क निर्माण ठेकेदार के अधीन कार्यरत कर्मचारी की मौत, जेसीबी से गड्ढा खोदकर छुपा दी लाश, जांच में जुटी पुलिस…

उत्तरी बाईपास पर ठेकेदार के अधीन कार्यरत मजदूर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। बताया गया है कि साथियों ने जेसीबी से गड्ढा खोदकर उसकी लाश छुपा दी। मुखबिर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को गड्ढे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

News jungal desk: मथुरा के बलदेव थाना क्षेत्र के गांव अकोस सराय सालवान में निर्माणाधीन आगरा उत्तरी बाईपास पर ठेकेदार के अधीन कार्यरत हाथरस के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में सोमवार को मौत हो गई। जिसके बाद शव को वहां कार्य करने वाले अन्य लोगों ने जेसीबी से गड्ढा खोदकर उसमें छुपा दिया। मिली सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने शव निकलवाया। बुधवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया । परिजनों द्वारा पुलिस तहरीर मिलने का इंतजार कर रही है।

हाथरस के सिकंदराराऊ के गांव नगला गोविंद, नौसेरपुर निवासी 20 वर्षीय योगेश पुत्र भूदेव सड़क निर्माण ठेकेदार के अधीन कार्यरत था। उसका काम मिट्टी ढुलाई में लगे डंपरों में मिट्टी परिवहन की निगरानी करना था। सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में योगेश की मौत हो गई। आरोप है कि वहां मौजूद कर्मचारियों ने मौत का राज छुपाने को शव को जेसीबी से रोड के समीप गड्ढा खोदकर मिट्टी में दबा दिया।

जिसके बाद मुखबिर द्वारा पुलिस को मंगलवार को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो शव वहां पाया गया। शव को तत्काल पोस्टमार्टम को भेज, पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को जानकारी दी। ठेकेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। थानाध्यक्ष संजय त्यागी ने बताया अभी इस मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया है। तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद स्पष्ट हो सकेगा।

Read also: जानें किस तारीख़ को होगी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा? शामिल होगें प्रधानमंत्री मोदी !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *