बेंगलुरु से आ रहा विमान हैदराबाद डायवर्ट,8 घंटे तक फंसे रहे यात्री

0

बेंगलुरू से पटना आ रहे स्पाइस जेट के विमान के अचानक हैदराबाद एयरपोर्ट पर डायवर्ट होने की वजह से यात्रियों की भारी फजीहत हुई। इस विमान के पटना आने के बाद यहां से यात्रियों को लेकर बेंगलुरू जाना था।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : बेंगलुरु से पटना आ रहे स्पाइस जेट के विमान के अचानक हैदराबाद एयरपोर्ट पर डायवर्ट होने की वजह से यात्रियों की भारी फजीहत हुई। दरअसल इस विमान के पटना आने के बाद यहां से यात्रियों को लेकर बेंगलुरू जाना था। लेकिन डायवर्ट विमान के समय से पटना न पहुंचने पर लोकनायक जयप्रकाश नारायण हवाई अड्डे पर जमकर हंगामा हुआ। 

विमान को लगभग 4 बजे ही शाम में पटना आना था. इसके आधे घंटे बाद इसको पटना से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरना था. लेकिन, रात 9:00 बजे तक पटना एयरपोर्ट पर विमान नहीं पहुंच सका तो यात्री काफी नाराज हो गए. और नाराज यात्रियों ने विमानन कंपनी के प्रतिनिधियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई. और सीआईएसएफ के द्वारा समझाने बुझाने बाद यात्री थोड़े शांत हुए थे

इसी हंगामे और शोर-शराबे के बाद रात 8 :30 बजे यात्रियों को बताया गया कि रात 12 बजे तक विमान से यात्रियों को भेजने का प्रयास किया जाएगा। औऱ मीडिया ने जब विमानन कंपनी के प्रतिनिधियों से बात करनी चाही तो उन्होंने कोई जानकारी देना मुनासिब नहीं समझा पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों को बताया गया कि गुरुवार की दोपहर 2 बजे के आसपास बेंगलुरु से पटना के लिए उड़ान भरी थी । लेकिन विमान में एक यात्री की तबीयत खराब हो जाने के बाद इस विमान को हैदराबाद एयरपोर्ट के लिए डायवर्ट कर दिया किया है . विमानन कंपनियों की ओर से रात 8 बजे तक यात्रियों को यही मैसेज दिया जाता रहा. शाम 4 बजे से ही हर 1 घंटे पर विमान का समय बढ़ाया जाता रहा था. नाराज यात्रियों ने विमान के रात 9 बजे तक भी पटना नहीं पहुंचने पर यात्रियों द्वारा हंगामा किया गया.

यह भी पढ़े – हाईकोर्ट से दलेर मेहंदी को बड़ी राहत,सजा सस्पेंड

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *