जम्मू-कश्मीर में पार्टी बनाएंगे गुलाम नबी आजाद, इस्तीफे के बाद किया ऐलान

 पद्मभूषण आजाद ने जम्मू-कश्मीर में पार्टी बनाने की बात कही है। हाल ही में उन्होंने अपने समर्थकों से कहा था कि वह जम्मू-कश्मीर आ रहे हैं। खास बात है कि वह इससे पहले भी राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:- कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को 5 पन्नों का पत्र भी भेजा है, जिसमें राहुल गांधी के नेतृत्व पर सवाल उठाए गए हैं। गुलाम नबी आजाद के भविष्य को लेकर जारी अटकलों पर विराम लगता दिख रहा है। खबर है कि वह जल्दी जम्मू-कश्मीर में अपनी पार्टी भी बना सकते हैं। फिलहाल, पार्टी के नाम और सदस्यों को लेकर जानकारी स्पष्ट नहीं हो सकी है। आजाद ने गुरुवार को पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। वह काफी लंबे समय से कांग्रेस से नाराज चल रहे थे।

पद्मभूषण आजाद ने जम्मू-कश्मीर में पार्टी बनाने की बात कह रहे है। हाल ही में सूत्रों से पता चला था कि उन्होंने अपने समर्थकों से कहा था कि वह जम्मू-कश्मीर आ रहे हैं। खास बात है कि वह इससे पहले भी राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने यूपीए सरकार में केंद्रीय मंत्री पद की जिम्मेदारी भी संभाल चुके है ।

BJP का भी पहुॅचा न्योता
गुलाम नबी आजाद को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से भी न्योता मिला है। हालांकि, आजाद ने अभी तक तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हरियाणा की आदमपुर सीट से कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कहा, ‘यह कहना गलत नहीं होगा कि कांग्रेस अपने आप ही खत्म होने और आत्मघाती मोड पर आ गई है । मैं सलाह देता हूं कि राहुल गांधी अपना अभिमान छोड़ दें… गुलाम नबी आजाद का भाजपा में स्वागत है। अगर पार्टी मुझसे पूछेगी, तो मैं उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए मना सकता हूं।

यह भी पढ़े:- पत्नी के डर से पति रह रहा 100 फिट ऊॅचे ताड़ के पेड़ पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *