क्या एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं,लंदन में कार्तिक-अली खान…

Kartik Aaryan-Sara Ali Khan: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस ने मन में उठे अफेयर को लेकर सवाल।

न्यूज जंगल डेस्क :-सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Instagram handle) से एक के बाद एक फोटोज शेयर कर रही हैं, तो वहीं दूसरी कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Instagram handle) से फोटोज शेयर कर रहे हैं। लेकिन एक तस्वीर ने फैंस के मन में सावल खड़े कर दिए?जो नए साल पर शेयर की गई थी? सारा और कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan)ने ये फोटो एक ही समय पर शेयर की और इन दोनों की तस्वीर की जगह एक लगभग एक जैसी है, जिसके बाद इन दोनों के लेकर सोशल मीडिया (social media) पर फिर से बात शुरू हो गई है,फैंस को लग रहा है कि दोनों एक साथ छुट्टियां Holidays मना रहे हैं।

दरअसल बता दें कि कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक ही लोकेशन को टैग करते हुए तस्वीर शेयर की थी, पहली तस्वीर सारा ने शेयर की जिसमें वो कांच से बने एक ट्री में खड़ी दिखाई दी। इसके बाद कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) ने एक रेस्तरां से अपनी फोटो शेयर की, जो उसी लोकेशन पर था। जानकारी के लिए बता दें कुछ दिनों पहले कार्तिक कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) का नाम ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की कजिन पश्मीना रोशन Cousin Pashmina Roshan से भी जुड़ा था।

ये भी पढ़ें:-: Tv Actress: रुहानिका धवन ने 15 साल की उम्र में खरीदा करोड़ों का घर…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *