एनसीपी प्रमुख से मिले गौतम अदाणी, शरद पवार ने किया था समर्थन

0

उद्योगपति गौतम अदानी ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुंबई में स्थित उनके आवास पर मुलाकात की है। बता दें कि शरद पवार हिंडनबर्ग विवाद पर गौतम अदाणी का समर्थन कर चुके हैं।

News Jungal Desk: उद्योगपति गौतम अदानी (Gautam Adani) ने NCP प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की है। दोनों हस्तियों के बीच यह मुलाकात शरद पवार (Sharad Pawar) के घर पर हुई है। इस दौरान काफी दर तक दोनों के बीच बंद कमरे में वार्ता हुई। मुलाकात का कारण अभी पता नहीं चल सका है।

गौरतलब है कि हिंडनबर्ग (Hindenburg) की रिपोर्ट को लेकर शरद पवार ने गौतम अदानी का समर्थन किया था। दरअसल, विपक्षी दल अदाणी मामले की संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) जांच की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर विपक्षी दलों ने संसद में हंगामा भी किया था। हालांकि, शरद पवार ने विपक्ष के आरोप को दरकिनार करते हुए गौतम अदाणी का समर्थन किया था।

शरद पवार हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर मचे विवाद के दौरान अदानी ग्रुप की प्रशंसा कर चुके हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही शरद पवार ने कहा था कि इस मामले में किसी भी प्रकार की जांच की जरूरत नहीं है। पवार ने कहा था कि पहले भी इस प्रकार के मुद्दे उठते रहे हैं, लेकिन इस बार इस मुद्दे को पहले से कहीं ज्यादा महत्व दिया गया। पवार ने तब यह भी कहा था कि अदानी समूह को अमेरिका स्थित शॉर्ट-सेलर हिंडनबर्ग रिसर्च ने निशाना बनाया है।

इतना ही नहीं, शरद पवार ने मामले में शीर्ष अदालत द्वारा गठित की गई कमेटी को भी सही बताया था। उन्होंने कहा कि इस कमेटी को कोई भी प्रभावित नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की कमेटी जांच करती है तो इस मामले में सच्चाई का पता आसानी से लग जाएगा। पवार ने कहा था कि अगर सुप्रीम कोर्ट की कमेटी इस मामले में जांच कर रही है, तो इसमें जेपीसी की मांग का कोई महत्व ही नहीं रह जाता है।

Read also: मुजफ्फरपुर में युवक के झांसे में आकर अपना ही गंदा वीडियो बनाने वाली युवती पुलिस के पास पहुंची

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *