ईशा-खानजादी के बाद अब नाविद को दिल दे बैठे अभिषेक, चलते शो में किया प्यार का ऐलान…

News jungal desk :-सलमान खान का शो बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) में अब लगातार बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं। कल अचानक ही बिग बॉस के घर में एक शॉकिंग एविक्शन देखने को मिला। आपसी सहमति के साथ कुछ घारकवालों ने शो में दिए योगदान के आधार पर नाविद (Navid Sole) को एलिमिनेट कर दिया और तुरंत ही उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। ऐसे में कुछ कंटेस्टेंट्स इस दौरान काफी इमोशनल नजर आए। नाविद (Navid Sole) की एग्जिट से अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) काफी ज्यादा भावुक हो गए।

पहले वो फूट-फूटकर रोते दिखे और बाद में उन्होंने नाविद (Navid Sole) को घुटने के बल बैठकर प्रोपोज़ कर दिया। साथ ही गाल पर किस भी किया। ये देखकर हर कोई शॉकेड रह गया। वहीं, अब नाविद ने शो से बाहर होने के बाद मीडिया से बातचीत की और कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर सबके कान खड़े हो गए हैं। दरअसल, नावेद का दावा है कि उन्हें अभिषेक से प्यार है। उन्होंने अभिषेक संग अपनी बॉन्डिंग पर कहा, ‘अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के साथ मेरी बॉन्डिंग वाकई बहुत अच्छी है और मैं उनसे घर के बाहर मिलना चाहती हूं। मैं अपने और उनके रिश्ते पर क्लैरिटी चाहता हूं। मैं चाहती हूं कि अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) मेरा हो जाए। मुझे सच में यह आदमी पसंद है। वो बहुत ईमानदार हैं।

बता दें, नाविद (Navid Sole) बिग बॉस के घर में और रुकना चाहते थे ताकि वो अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) को और बेहतर समझ सकें। अब नाविद के इस बयान से अब अभिषेक के बायसेक्सुअल होने की अफवाहे उड़ने लगी हैं। लोग अब सोशल मीडिया पर सवाल कर रहे हैं कि क्या अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) बायसेक्सुअल हैं। फिलहाल सभी फंस ये सुनकर चौंक गए हैं। उनके लिए इस बात पर विश्वास कर पाना मुश्किल हो रहा है। दूसरी तरफ सभी लोग उनकी और नाविद (Navid Sole) की दोस्ती की मिसाल दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें:– बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, मधेपुरा डीएम की सरकारी गाड़ी का एक्सीडेंट, तीन की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *