बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, मधेपुरा डीएम की सरकारी गाड़ी का एक्सीडेंट, तीन की मौत

 बिहार के मधेपुरा में हुए इस हादसे के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक सड़क हादसे के बाद डीएम और उनके स्टाफ गाड़ी छोड़कर फरार हो गए

News jungal desk : बड़ी खबर बिहार के मधेपुरा जिला से है जहां एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है । मंगलवार की सुबह हुए इस सड़क हादसे में मधेपुरा डीएम विजय प्रकाश मीणा की सरकारी गाड़ी से कुचलकर तीन लोगों की मौत हो गई है । और सड़क हादसे की ये घटना मधुबनी जिला के फुलपारस थाना क्षेत्र के फुलपरास पुरवरी टोला के पास एन एच 57 पर हुई है । और जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद डीएम समेत सभी लोग मौका-ए-वारदात से फरार हो गए थे ।

हादसे का शिकार हुए मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है लेकिन जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक इस हादसे में सड़क पेंट करने वाले एक मजदूर, एक महिला और एक बच्चे की मौत हुई है. इस हादसे के बाद डीएम और उनके साथ गाड़ी में मौजूद रहे सारे स्टाफ वहां से फरार हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह डीएम विजय प्रकाश मीणा का वाहन दरभंगा से लौट रहा था. इसी दौरान एन एच 57 पर पुरवारी टोला के पास सबसे पहले डीएम के वाहन ने सड़क पर उजली पट्टी रंग रहे एक मजदूर को कुचला.

इस घटना के बाद भागने के क्रम में डीएम की गाड़ी जो कि इनोवा एसयूवी बताई जाती है, अनियंत्रित हो गई और सड़क की दूसरी तरफ जाकर एक महिला और उसके साथ जा रहे बच्चे को भी कुचल दिया. हादसे का शिकार हुए तीनों की मौत मौके परी हो गई. इस हादसे में एक अन्य मजदूर भी गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे नाजुक हालत में इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर किया गया है. इस घटना की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना को लेकर जिला प्रशासन की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है ।

यह भी पढ़ें – उत्तराखंड में भूकंप की आशंका पर अलर्ट Earthquake Alert के लिए 350 सेंसर लगाने की तैयारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *