सड़कों पर वाहन चालकों की लापरवाही से दो परिवारों के इकलौते चिराग बुझे

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : हिमाचल प्रदेश की सड़कों पर वाहन चालकों की लापरवाही उनकी जान पर भारी पड़ रही है. ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे-21 पर धनोटू के समीप हुए सड़क हादसे में दो परिवारों के इकलौते चिराग बुझ गए हैं. इससे परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे- 21 पर घनोटू गैस एजेंसी के समीप देर रात करीब 3 बजे जीप और बुलेट पर सवार दो युवकों की जोरदार टक्कर हो गई. इसमें बुलेट पर सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि जीप और बुलेट के परखच्चे उड़ गए हैं.

घटना की सूचना मिलते ही धनोटू पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर भेज दिया है. जहां शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले किया जाएंगे. मृतकों की पहचान 23 वर्षीय साहिल धीमान पुत्र सुरेंद्र धीमान निवासी बीबीएमबी कॉलोनी व 23 वर्षीय जतिन शर्मा पुत्र दिलीप शर्मा निवासी हंडेटी सुंदरनगर के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि दोनों मृतक युवक परिवार के इकलौते चिराग थे. मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी घनोटू प्रभारी बोध राज ने बताया कि जीप और बुलेट की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले में जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े : पति की हैवानियत हाईवे पर पत्नी को चलती बाइक से ट्रक के सामने फेंका,मौत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *