पीएम मोदी का बीकानेर में हुआ रोड शो,केन्द्रीय मंत्री ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ की साफ सफाई

बीकानेर शहर में सोमवार शाम को हुए पीएम नरेन्द्र मोदी के चार किलोमीटर लंबे रोड शो के बाद केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने नई पहल करते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ सड़कों की साफ सफाई भी की. उन्होंने कहा कि शहर को स्वच्छ रखना हम सभी की जिम्मेदारी है.

News jungal desk :राजस्थान में चल रहे विधानसभा चुनाव के बीच भी बीजेपी स्वच्छता पर पूरा ध्यान दे रही है । और बीकानेर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो के बाद केन्द्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल की अगुवाई में भाजपा नेताओं ने स्वच्छता अभियान चलाया है । और इस दौरान केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने झाड़ृ लगाकर पीएम मोदी के ‘स्वच्छ भारत अभियान’ का संदेश भी दिया है । और केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम ने बोला कि बीकानेर में ऐतिहासिक रोड शो के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीकानेरवासियों को धन्यवाद दिया है ।

बकौल मेघवाल प्रधानमंत्री मोदी की स्वच्छ भारत की सोच को ध्यान रखते हुए अब सभी कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा नेताओं ने गोकुल सर्किल से जूनागढ़ तक सफाई अभियान कर स्वच्छता का संदेश दिया है । और उन्होंने रोड शो में बरसाए गए फूलों को साफ किया है । वहीं पॉलीथिन के कचरे को भी हटाया गया है । इस सफाई अभियान में बीकानेर मेयर सुशीला कंवर राजपुरोहित और भाजपा नेता सत्यप्रकाश आचार्य समेत कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भागीदारी निभाई है ।

बीकानेर में पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ी थी जबर्दस्त भीड़
पीएम मोदी ने सोमवार शाम को बीकानेर में ऐतिहासिक जूनागढ़ से गोकुल सर्किल तक करीब चार किलोमीटर का रोड शो किया था । और इस दौरान पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए जबर्दस्त भीड़ उमड़ी थी । पीएम मोदी ने खुली जीप में भीड़ का अभिवादन करते हुए चार किलोमीटर का सफर पूरा किया. रोड शो के दौरान भीड़ ने जमकर ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाए. इस दौरान बीकानेर सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल भी उनके साथ रहे ।

पीएम मोदी आज जयपुर में करेंगे रोड शो
राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी लगातार राजस्थान में सक्रिय हो रहे हैं. वे नियमित रूप से बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाएं कर रहे हैं. पीएम मोदी आज भी राजस्थान आएंगे. वे आज विभिन्न इलाकों में तीन जनसभाएं करने के बाद शाम को राजधानी जयपुर में रोड शो करेंगे. जयपुर में रोड शो शहर के परकोटे के अंदर होगा. यहां पीएम मोदी करीब पांच किलोमीटर का रोड शो करेंगे ।

यह भी पढ़ें – बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, मधेपुरा डीएम की सरकारी गाड़ी का एक्सीडेंट, तीन की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *