UP News: उत्तर प्रदेश में हुए सड़क हादसों में वृद्ध और आशा समेत हुई 4 की मौत, सिर में आई थी गंभीर चोटें…

जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में रविवार की रात हुए सड़क हादसों में वृद्ध और आशा समेत 4 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 2 बाइक सवार भी शामिल हैं।

News jungal desk: जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में रविवार की रात हुए सड़क हादसों में वृद्ध और आशा समेत 4 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 2 बाइक सवार भी शामिल हैं। आपको बता दे की दोनों ने हेलमेट नहीं पहन रखा था और इसी वजह से सिर में गंभीर चोट उनकीे मौत की वजह बनी।

पहली घटना राबर्ट्सगंज कस्बा चौकी क्षेत्र का है। मिर्जापुर जिले के संतनगर थाना क्षेत्र के ककरद गांव निवासी गुड्डू (25) पुत्र गंगाराम रविवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने राबर्ट्सगंज आया था। देर रात लौटते समय शीतला मंदिर चौक के समीप उसकी बाइक विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गई। हादसे में गुड्डू गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दूसरी घटना रायपुर थाना क्षेत्र की है। करहीं गांव निवासी आशा अशरफी देवी (52) गांव की एक महिला का प्रसव कराने के लिए अपने बेटे रणविजय के साथ बाइक से वैनी सीएचसी आ रही थी। रायपुर थाना मोड़ के समीप ब्रेकर पर बाइक असंतुलित होने पर पीछे बैठी आशा सड़क पर गिर गई। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई। उसे वैनी सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। तीसरी घटना बभनी थाना क्षेत्र की है। चौना संपर्क मार्ग पर रविवार की देर शाम चकसानी तिराहे पर अज्ञात वाहन से टकराकर बाइक सवार चक बगदरीसानी निवासी महेश कुमार (34) की मौत हो गई। महेश अपने पुराने घर से नए घर पर बाइक से जा रहा था। चकसानी तिराहे पर अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। आसपास के लोग उसे सीएचसी बभनी ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल से वाराणसी ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। पत्नी ममता देवी, मां का रो-रोकर बुरा हाल है। उसे तीन छोटे बच्चे हैं। मृतक के भाई राजेश कुमार की सूचना पर एसआई तेज बहादुर सिंह ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चौथी घटना घोरावल के खरुआंव ब्लॉक के पास हुई। अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत हो गई। वृद्ध की पहचान नहीं हो पाई है।

Read also: खेत में पड़ा मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस, अभी तक नहीं हो पाई है शिनाख्त…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *