Hapur News: खेत में पड़ा मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस, अभी तक नहीं हो पाई है शिनाख्त…

सिंभावली में हरोड़ा गांव के जंगल में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। घटना का जल्द पर्दाफाश किया जाएगा।

News jungal desk: थाना क्षेत्र के गांव हरोड़ा में स्थित एक ईख के खेत में अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ मिला है। सूचना मिलने पर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन उनको सफलता नहीं मिल सकी।

सिंभावली थाना पुलिस के अनुसार, सोमवार की सुबह कुछ किसान खेतों में कार्य करने के लिए गए थे। तभी ईख के खेतों के बीच बनी नाली में एक युवक का शव पड़ा मिला। इससे मौके पर मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई। 

शव मिलने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया, लेकिन उनको सफलता नहीं मिल सकी है। सिंभावली थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के सही कारण पता चल सकेगा। उन्होंने बताया कि आसपास के थानों को शव मिलने की सूचना दे दी गई है। प्रयास किया जा रहा है कि जल्द से जल्द मृतक की शिनाख्त हो सके। घटना का जल्द पर्दाफाश किया जाएगा।

Read also: काम के घंटों वाली बहस में शशी थरूर ने कही ये बाते, जनता ने जमकर की तरीफ, बोली – बात में है दम!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *