क्या फिर कपूर फैमिली में गूंजेगी किलकारी? आलिया भट्ट ने शेयर की 2 फूल वाली तस्वीर

एक्ट्रेस आलिया ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि- 2.0 स्टे ट्यून्ड’ (2.0 Stay Tuned)। इस कैप्शन का लोग कई मतलब निकाल रहे हैं।

न्यूज जंगल डेस्क :-आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सी-सेक्शन के जरिए नवंबर, 2022 में अपनी बेटी राहा को जन्म दिया था। अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसके लोग कई मतलब निकाल रहे हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्ट शेयर किया है, पोस्ट में अभिनेत्री ने अपने चेहरे के सामने एक खूबसूरत फूल पकड़ा है, जिसके दो डंडे हैं और यह ‘टू’ को सिम्बोलाइज कर रहे हैं, पोस्ट को शेयर करने के साथ ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कैप्शन भी लिखा है।

उन्होंने लिखा है कि- 2.0 स्टे ट्यून्ड’ (2.0 Stay Tuned)। आलिया कि इस पोस्ट को देखकर फैंस (fans) को लग रहा है, कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिर काम पर लौट रही हैं या फिर एक्ट्रेस दोबारा प्रेग्नेंट हैं। इस कैप्शन के कई मतलब हो सकते हैं, जिनमें से इन दोनों में से भी कोई एक हो सकता है।

क्या आलिया भट्ट डिलीवरी के दो महीने बाद दोबारा मां बनने वाली हैं? या फिर वह काम पर वापसी करने वाली हैं, साथ ही फैंस ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से पूछा है कि- हाथ में कौन-सा फूल है, क्या हुआ जैसे कमेंट्स लोगों ने किए हैं।

अपने काम के साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी बेटी को लेकर भी आजकल चर्चा में हैं। एक्ट्रेस के फैंस उनकी नन्ही-सी राहा के बारे में सबकुछ जानना चाहते है, कि राहा कैसी दिखती है, वो क्या करती है और उसको क्या पसंद-नापसंद (likes and dislikes) है।

यह भी पढ़ें:-India vs Nz 1st odi: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला एकदिवसीय मैच आज, यहां देखे लाइव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *