India vs Nz 1st odi: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला एकदिवसीय मैच आज, यहां देखे लाइव

News Jungal Sports desk: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज आज से शुरू हो रही है। सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। ज्ञात हो कि भारतीय टीम अपने घरेलू मैदान पर न्यूजीलैंड से कभी वनडे सीरीज नहीं हारी। ऐसे में भारतीय टीम की पूरी कोशिश होगी कि वह इस वर्ष की दूसरी सीरीज जीतकर अपने जीत के रथ को आगे बढ़ाए। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 1988 से अब तक छह सीरीज भारतीय जमीन पर हुई जिन पर टीम इंडिया हर बार जीत हासिल करने में कामयाब रही है।

हैदराबाद में टीम इंडिया का है मिलाजुला रिकॉर्ड

हैदराबाद में टीम इंडिया ने अब तक छह मैच खेले हैं, जिनमें से तीन में उसे जीत और तीन में हार मिली है। ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका और इंग्लैंड के खिलाफ यहां खेले गए पिछले तीनों ही मैचों में जीत हासिल हुई थी जबकि शुरुआती तीनों वनडे मैचों में भारतीय टीम को हार मिली थी।

कैसे देखें भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। जिसका प्रसारण भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 से होगा। भारत और न्यूजीलैंड वनडे सीरीज के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है। आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर हिंदी और अंग्रेजी के अलावा देश की अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ यह मैच देख सकते हैं। DD फ्री डिश के यूजर्स DD स्‍पोर्ट्स चैनल पर इस मैच का लाइव टेलिकास्‍ट देख सकेंगे। 

Also read: ऋषभ पंत की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट,वर्ल्ड कप से पहले हो जाएंगे फिट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *