लखनऊ : स्कूटी सवार युवक-युवती का बेशर्मी भरा वीड‍ियो हुआ वायरल,पुलिस ने युवक को पकड़ा

0

लखनऊ के हजरतगंज में स्कूटी सवार युवक-युवती की बेशर्मी का वीड‍ियो इंटरनेट मीड‍िया पर वायरल हो रहा है पुल‍िस ने स्‍कूटी चालक व‍िक्‍की को गिरफ्तार किया है । और स्‍कूटी का चालान कर द‍िया है। बता दें क‍ि इस वीड‍ियो को इंटरनेट मीड‍िया पर लाखों लोगों ने देखा।

न्यूज जंगल उत्तर प्रदेश डेस्क :- लखनऊ  के हजरतगंज में स्कूटी सवार युवक-युवती के आल‍िंगन करने का वीड‍ियो इंटरनेट मीड‍िया पर वायरल होने के बाद पुल‍िस ने कार्रवाई करते हुए स्‍कूटी का चालान किया है। और  लखनऊ पुल‍िस ने ट्वीट कर बताया क‍ि स्‍कूटी चला रहे विक्की के ख‍िलाफ वैधान‍िक कार्रवाई करी जा रही है।

तहजीब के शहर में मंगलवार देर रात स्कूटी सवार युवक-युवती ने हजरतगंज की गंजिंग में खूब बेशर्मी करी । और युवक-युवती को स्कूटी पर बैठाकर खतरनाक तरीके से गाड़ी चला रहा था। और दोनों आलिंगन कर रहे थे। यह वीडियो मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर ग्रुपों और ट्विटर पर प्रसारित किया गया है । और लोगों ने खूब कमेंट भी किया है ।

इंस्पेक्टर हजरतगंज ने बताया कि दोनों की गाड़ी का नंबर वीडियो में स्पष्ट नहीं दिख रहा है। और हाईटेक कैमरों और मार्ग पर लगे सीसी कैमरों की पड़ताल कर गाड़ी नंबर की जानकारी कर रही है । और इसके साथ ही स्कूटी सवार युवक-युवती का भी पुल‍िस ने पता लगाया है । और इसके बाद युवक की स्‍कूटी का चालान भी क‍िया गया । 

यह भी पढ़ें :- नरेंद्र मोदी आज  बस्ती जिले में आयोजित सांसद खेल महाकुंभ 2022-23 के दूसरे चरण का करेंगे आगाज

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *