Hardoi Suicide: पती की नशेबाजी से परेशान पत्नी नाराज होकर चली गई मायके, पति ने फंदा लगाकर दी जान…

बघौली चौराहा चौकी इंचार्ज मार्कंडेय सिंह ने बताया है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पती की नशेबाजी से नाराज पत्नी अपने बच्चों को साथ लेकर मायके चली गई थी। इससे मृतक परेशान था।

News jungal desk: हरदोई जिले के बघौली थाना क्षेत्र में शराब की हालत में घर पहुंचें पति पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। इससे नाराज होकर पत्नी बच्चों को लेकर मायके चली गई। जिससे परेशान होकर पति ने फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली।  उसका शव घर में अंदर लटका मिला।

इसका पता चलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जानकारी के अनुसार, बघौली थाने के मतुआ गांव निवासी संतोष कुमार (35) पुत्र महेश प्रसाद मछली की खरीद-फरोख्त करता था। परिवार में पत्नी के अलावा 3बेटे और 3बेटियां हैं।
पांच दिन पहले संतोष शराब के नशे में घर पहुंचा, जहां उसके और उसकी पत्नी के बीच कहासुनी हो गई। तब घर वालों ने बीच-बचाव कर दिया था। पति की नशेबाजी से नाराज पत्नी अपने बच्चों को साथ लेकर मायके बिल्हौर चली गई। उसके जाने के बाद संतोष अकेला रह गया। इससे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली ।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
बताया जा रहा है की उसने गुरुवार की देर रात घर के अंदर कमरे में रस्सी से फांसी लगा ली। शुक्रवार की सुबह जब उसके घर वाले कमरे में पहुंचे, तो शव फांसी पर लटका हुआ देखा। सूचना पर बघौली चौराहा चौकी इंचार्ज मार्कंडेय सिंह अपनी टीम के साथ पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Read also: गांव से 1 किमी दूर मिला किसान का शव, गले में काले निशान होने पर जताई हत्या की संका…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *