उन्नाव मर्डर: गांव से 1 किमी दूर मिला किसान का शव, गले में काले निशान होने पर जताई हत्या की शंका…

कोतवाल राजकुमार ने बताया कि मकर गांव के पास शव मिला है। पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। परिजनों ने लेनदेन में हत्या की आशंका जताई है।

News jungal desk: उन्नाव जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में किसान का शव गांव से करीब 1 किलोमीटर दूर एक टावर के पास पड़ा मिला। गले में काला निशान मिलने से परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अजगैन कोतवाली क्षेत्र के धाराखेड़ा गांव निवासी किसान तुलाराम पासवान (50) गुरुवार रात करीब 1 बजे कार सवार कुछ लोगों के साथ गए थे। शुक्रवार सुबह मकूर गांव के पास एक दूरसंचार कंपनी के टॉवर के पास उनका शव मिला। खेत जा रहे अन्य किसानों ने परिजनों को सूचना दी।
मृतक के बेटे श्यामू ने बताया कि गांव का ही एक युवक अन्य तीन साथियों के साथ पिता को गाड़ी में बैठा कर के ले गया था। उससे पिताजी का 2500 रुपये का लेनदेन भी था। पुलिस ने जांच करने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक 3 भाइयों में सबसे बड़ा था। उसके पत्नी और तीन बेटे हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार की जाएगी अग्रिम कार्रवाई
कोतवाल राजकुमार ने बताया कि मकर गांव के पास शव मिला है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। परिजनों ने लेनदेन में हत्या की आशंका जताई है। उन पहलुओं पर भी जांच की जाएगी। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Read also: दिल्ली एनसीआर में बारिश ने दिलाई लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत, तापमान में गिरावट…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *