मेंगलुरु में दर्दनाक एक्सीडेंट: कार ने फुटपाथ पर चल रहीं महिलाओं को हवा में उछाला…एक की मौत-4 घायल

कर्नाटक के मेंगलुरु में एक कार ड्राइवर ने फुटपाथ पर चल रहे लोगों पर कार चढ़ा दी. इस घटना में 4 लोग घायल हैं, वहीं एक महिला की मौत मौके पर ही हो गई. मृतक की पहचान 23 वर्षीय रूपाश्री के रूप में हुई है. घायल तीन अन्य नाबालिग हैं

News jungal desk : कर्नाटक के मेंगलुरु में दिल दहला देने वाली एक दुर्घटना हुई है । बुधवार को लेडीहिल इलाके के पास इस दुर्घटना में एक कार रोड से हटकर फुटपाथ पर चढ़ गई है । इस घटना में फुटपाथ पर चल रहे एक समूह को जोरदार टक्कर मार दी है । जिसमें एक महिला की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए । यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है ।

रिपोर्ट के अनुसार घटना के दौरान महिलाएं चीखती-चिल्लाती रहीं थी लेकिन ड्राइवर उन पर कार चढ़ाने के बाद फरार हो गया थी । घटना में तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है । घटना के दौरान महिला रास्ते पर पैदल चल रही थी तभी कमलेश बलदेव द्वारा पीड़ितों को पीछे से टक्कर मार दी थी । वीडियो में देखा जा सकता है कि कार पहले तीन-चार महिलाओं को टक्कर मारती है. टक्कर इतनी भयानक थी कि महिलाएं कई फुट हवा में उछल गईं. इसके बाद कार आगे बढ़ते हुए दो और लोगों को कुचल देती है ।

हैरान कर देने वाली बात यह है कि कमलेश रुका नहीं बल्कि भागने से पहले उसने सभी पर कार चढ़ा दी थी । मृतक की पहचान 23 वर्षीय रूपाश्री के रूप में हुई है । वह घायल हुए चार व्यक्तियों में से एक थीं । तीन अन्य नाबालिग हैं । दुर्घटना के बाद कमलेश ने एक कार शोरूम के पास कार छोड़ दी और अपने घर भाग गया है ।

घटना के बाद पुलिस ने कमलेश के खिलाफ धारा 279 (लापरवाही से और लापरवाही से गाड़ी चलाना), 337 (जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाले कार्य से नुकसान पहुंचाना), 338 (जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाले कार्य से गंभीर नुकसान पहुंचाना) और भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 304 (ए) (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Read also : भारत के किसानों ने बना दिया नया रिकॉर्ड,गेहूं, चावल, दालों का ‘बंपर स्‍टॉक’ आने वाला है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *