Prayagraj : सवारियों से भरी अप्पे दो बच्चों को टक्कर मारते हुए पलटी, शिक्षिका, बुजुर्ग समेत छह लोग हुए घायल…

बृहस्पतिवार को सुबह एक अप्पे सवारियों को लादकर कोहड़ार घाट की तरफ जा रही थी। किसी वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में चालक का वाहन पर नियंत्रण खत्म हो गया।

News jungal desk: मेजा थाना क्षेत्र के कोरांव-कोहड़ार घाट मार्ग पर ओवरटेक करने के चक्कर में सवारियों से भरी अप्पे स्कूल जा रहे दो बच्चों को टक्कर मारते हुए पलट गई। हादसे में दोनों बच्चे समेत कुल छह लोग घायल हो गए। जिसमे एक शिक्षिका और बुजुर्ग भी शामिल हैं। जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार को सुबह एक अप्पे सवारियों को लादकर कोहड़ार घाट की तरफ जा रही थी। किसी वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में चालक का वाहन पर से नियंत्रण खत्म हो गया। वह सड़क के किनारे से स्कूल जा रहे दो बच्चों अंतिमा (7) पुत्री श्यामधर निवासी हरदिहा और विक्की (12) पुत्र लाल बहादुर निवासी हरदिहा को टक्कर मारते हुए पलट गई। हादसे में रामानुजन सरस्वती विद्या मंदिर के दोनों बच्चे घायल हो गए।

साथ ही अप्पे में सवार मां सरस्वती स्कूल कोहड़ार की शिक्षिका गरिमा सिंह (22) निवासी खरका डाबर थाना मेजा, मालती देवी पत्नी मिश्रीलाल निवासी हरदिहा और चालक महेश माली निवासी हरदिहा भी घायल हो गए। मालती देवी अपने मायके करछना थाना क्षेत्र के गोसाईंपुरा जा रही थी। घायलो को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी होने पर परिवार के लोग भी पहुंच गए। घटना के चलते काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा। 

Read also: भारत के किसानों ने बना दिया नया रिकॉर्ड,गेहूं, चावल, दालों का ‘बंपर स्‍टॉक’ आने वाला है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *