राजनांदगांव में जमकर हंगामा, कांग्रेसी पार्षद ने भाजपा पार्षद को मारा थप्पड़

0

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में कांग्रेस पार्षद ने बीजेपी पार्षद को थप्पड़ मार दिया। दोनों गुरुवार को नगर निगम में आयोजित सामान्य सभा की बैठक में शामिल हुए थे। बैठक में चर्चा चल रही थी। 

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव नगर निगम में सामान्य सभा की बैठक शुरू होते ही हंगामा हो गया . बीते गुरुवार को हुई इस बैठक में कांग्रेस पार्षद ने बीजेपी के पार्षद को थप्पड़ मार दिया. और नगर निगम की सामान्य सभा की बैठक 17 बिंदुओं को लेकर चल रही थी. इसी दौरान दोनों दलों के पार्षद आपस में भिड़ गए और दोनों दलों के पार्षदों के बीच जमकर नोकझोंक हुई और सदन के अंदर ही जमकर नारेबाजी शरु हो गई .

राजनांदगांव नगर निगम के टाउन हाल में सामान्य सभा की बैठक चल रही थी. तभी बैठक शुरू होते ही दोनों दल के पार्षदों के बीच जमकर हुई होने लगी नोकझोंक और हंगामेदार होने के कारण सदन की कार्रवाई जल्द समाप्त कर दी गई. और इस बीच कांग्रेस के पार्षद संतोष ने भाजपा के पार्षद गगन आईज को थप्पड़ जड़ दिया. नोकझोंक के बीच कांग्रेसी पार्षद ने बीजेपी के पार्षद को थप्पड़ मारा, जिसके बाद सदन में और जमकर हंगामा होने लगा. घटना के बाद गगन आईच ने कहा कि भाजपा पार्षद दल की बैठक है और उसका निर्णय आगे लिया जाएगा.

कांग्रेस पार्षद संतोष पिल्ले ने  कहा कि भाजपा के पार्षद सदन को चलने नहीं देना चाह रहे थे और जमकर हंगामा मचा रहे थे. लोगों को उकसाने का काम कर रहे थे. संतोष ने कहा कि बीजेपी की ऐसी ही आदत है. दोनों तरफ से आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. और संतोष पिल्ले ने कहा कि मैंने गगन को नहीं मारा है साथ ही नगर निगम अध्यक्ष पप्पू ढकेता का भी यही कहना है कि सदन में मारपीट नहीं हुई है, और सदन की कार्यवाही के वीडियो में मारपीट स्पष्ट दिख रही है. बहरहाल नगर निगम का सदन बीते गुरुवार को अखाड़े में तब्दील हो गया था और भाजपा कांग्रेस के पार्षदों के बीच जमकर हुई नोकझोंक. इसी दौरान कांग्रेस के पार्षद ने भाजपा के  पार्षद को थप्पड़ मा र दिया

यह भी पढ़े – राजस्थान में पैर पसार रही ‘लंपी’ बीमारी, 30 हजार से ज्यादा जानवरो की मौत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *