Firozpur: जमानत मिलने पर शाम तक रोपड़ जेल से बाहर आएंगे पूर्व कांग्रेस विधायक कुलबीर जीरा, 17 को हुए थे गिरफ्तार…

17 अक्तूबर को सुबह पांच बजे जीरा पुलिस ने कुलबीर सिंह जीरा को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया था। उन्हें जीरा की लोअर कोर्ट में पेश कर पहले फिरोजपुर जेल में भेजा गया।

News jungal desk: जीरा के पूर्व कांग्रेसी विधायक कुलबीर सिंह जीरा को जमानत मिल गई है। बता दे कि गुरुवार शाम तक वह जेल से रिहा हो जाएंगे। कुछ दिन पहले कुलबीर जीरा बीडीपीओ जीरा दफ्तर के समक्ष सरपंचों की मांगों को लेकर धरना दे रहे थे। धरना देते दौरान वह बीडीपीओ दफ्तर के अंदर घुस गए थे जिससे वहां का सरकारी कामकाज प्रभावित हुआ। 

बीडीपीओ जीरा की शिकायत पर थाना सिटी जीरा पुलिस ने कुलबीर सिंह जीरा समेत 80 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इसके बाद 17 अक्तूबर को सुबह पांच बजे जीरा पुलिस ने कुलबीर सिंह जीरा को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया था। उन्हें जीरा की लोअर कोर्ट में पेश कर पहले फिरोजपुर जेल में भेजा गया। वहां बंद कुख्यात आंतकी और गैंगस्टरों से उनकी जान का खतरा होने के चलते जीरा को रोपड़ की जेल में शिफ्ट किया गया था।

रोपड़ जेल शिफ्ट किए जाने के दौरान कुलबीर जीरा ने मीडिया से कहा था कि आप विधायक नरेश कटारिया व उनके समर्थक फर्जी सर्टिफिकेट तैयार कर गांव में रिहायशी प्लांट बांट रहे हैं। इस मुद्दे को उजागर करने के लिए जीरा के बीडीपीओ दफ्तर के समक्ष धरना दिया था। आपको बता दे कि मंगलवार को कुलबीर सिंह मीडिया के सामने जीरा हलके के आप विधायक नरेश कटारिया व पुलिस की ओर से किए जा रहे गलत कामो की पोल खोलने वाले थे। 

Read also: पुलिस ने तड़के पांच बजे पूर्व कांग्रेस विधायक कुलबीर जीरा को किया गिरफ्तार, रोपड़ की जेल में किया शिफ्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *