मुंबई के 3 बड़े स्टेशनों को उड़ाने की धमकी, पुलिस ने शख्स को हिरासत में लिया

मुंबई के दादर, कुर्ला और एसएसएमटी स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को औरंगाबाद से गिरफ्तार किया है. जीआरपी कमिश्नर कैसर खालिद ने कहा, ‘नवी मुंबई के कंट्रोल रूम में कल कॉल आया था, जिसमें 3 स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई थी. कॉल आने के बाद हमने तुरंत तीनों स्टेशनों पर चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन कुछ नही मिला ।

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क :- महाराष्ट्र से बड़ी खबर अनजान शख्स ने नवी मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया और दादर, कुर्ला, सीएसएमटी स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दिया है । फोन करने वाले शख्स ने कहा कि पोरबंदर से कुछ लोग मुंबई आए हैं जो स्टेशनों पर हमला करने वाले हैं और पुलिस ने फोन करने वाले शख्स को औरंगाबाद जिले से हिरासत में लिया है ।

इस मामले को लेकर जीआरपी कमिश्नर कैसर खालिद ने बोला कि , ‘नवी मुंबई के कंट्रोल रूम में कल कॉल आया था, जिसमें 3 स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई थी और कॉल आने के बाद हमने तुरंत तीनों स्टेशनों पर चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन कुछ नही मिला. इसके बाद हमने जब जांच की तो पता चला कि कॉल औरंगाबाद जिले से आया था और टेक्निकल एविडेंस के आधार पर कॉलर को हिरासत में लिया गया है ।

नशे में किया फोन- पुलिस
उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा जा रहा है. महापरिनिर्वाण दिवस के मौके पर 4, 5 और 6 दिसंबर को मुंबई में जबरदस्त भीड़ थी और इसी को देखते हुए कॉलर ने नशे में यह धमकी भरा कॉल किया था. कॉलर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है ।

यह भी पढ़ें : साक्षी महाराज का विवादास्पद बयान, कुछ लोगों के खून में हिंसा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *